1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ड्रग्स ऐंगल से जांच कर रही एनसीबी सारा और श्रद्धा से अगले हफ्ते तक एनसीबी कर सकती है पूछताछ

ड्रग्स ऐंगल से जांच कर रही एनसीबी सारा और श्रद्धा से अगले हफ्ते तक एनसीबी कर सकती है पूछताछ

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल से जांच कर रही एनसीबी ने कई बड़े लोगों को पकड़ा है और उनका चेहरा सामने लेकर आई है। इस दौरान रिया ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का ड्रग्स के लेनदेन में नाम लिया था। वहीं, एनसीबी ने कई लोगों के चेहरे से नकाब हटाया है। एनसीबी इस सप्ताह सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

पढ़ें :- National crush Rashmika Mandanna पहुंची मुंबई, वायरल हुआ वीडियो

गौरतलब है कि दोनों ही एक्ट्रेस का नाम सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के अंतर्गत ड्रग्स केस में सामने आया था। सुशांत के फार्महाउस पर फिल्म छिछोरे की सक्सेस पार्टी रखी गई थी, जिसमें ड्रग्स के इस्तेमाल की बात सामने आई थी। बताया जा रहा था कि श्रद्धा कपूर भी इस पार्टी में शामिल हुई थीं।

बता दें कि एनसीबी को दिए बयान में रिया ने कहा था कि सुशांत ड्रग के आदी हो चुके थे और वह इससे निकल नहीं पा रहे थे। दावे के मुताबिक, रिया ने यह भी बताया कि सुशांत पहले भी ड्रग्स लेते थे, लेकिन बहुत लिमिटेड मात्रा में। रिया ने बताया कि ‘केदारनाथ’ मूवी की शूटिंग के दौरान सुशांत की डोज बढ़ी और उन्होंने सारा के साथ पहली बार ड्रग्स की हेवी डोज ली।

गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती रिलेशनशिप में थे। एक्टर ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर करवाकर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इस समय एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा से ड्रग्स ऐंगल को लेकर पूछताछ कर रही है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अलावा सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में सीबीआई भी छानबीन में जुटी हुई है। वहीं, ईडी, दिवंगत एक्टर के फाइनेंशियल ऐंगल की खोजबीन में लगी है। दिवंगत एक्टर के सीए से पूछातछ से लेकर बैंक अकाउंट्स तक की छानबीन कर रही है।

पढ़ें :- Ishita Dutta ने व्हाइट अटायर में शेयर की ब्यूटीफुल तस्वीरें, फैंस बोले- Pretty in white

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...