1. हिन्दी समाचार
  2. ड्रग्स पेडलर्स के कई ठिकानों पर एनसीबी ने मारा छापा, मुंबई-गोवा से 7 गिरफ्तार

ड्रग्स पेडलर्स के कई ठिकानों पर एनसीबी ने मारा छापा, मुंबई-गोवा से 7 गिरफ्तार

Ncb Raids Many Locations Of Drug Peddlers 7 Arrested From Mumbai Goa

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच ने तूल पकड़ लिया है। अब इसकी जांच काफी तेजी से हो रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने शनिवार को मुंबई और गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी की। कैजान की निशानदेही पर गिरफ्तार अनुज केशवानी से पूछताछ में हुए खुलासे के आधार पर की गई छापेमारी की कार्रवाई में एनसीबी को बड़ी सफलता हाथ लगी।

पढ़ें :- अपने भोजपपुरी गाने के लिए मनोज बाजपेयी का खुलासा, कहा- सिंगर नहीं हूं...

मुंबई और गोवा में ड्रग्स पेडलरों के कई ठिकानों पर एनसीबी की टीम ने एकसाथ छापेमारी कर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए हैं। साथ ही सात ड्रग्स पेडलरों को एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया है। बताया जाता है कि गिरफ्तार किए गए ड्रग्स पेडलरों में करमजीत उर्फ केजे भी शामिल है। करमजीत की गिनती मुंबई के बड़े ड्रग पेडलरों में होती है।

मिली जानकारी के मुताबिक करमजीत ही सैमुएल मिरांडा और शोविक को ड्रग्स की सप्लाई करता था। यह ड्रग्स बाद में रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचती थी। करमजीत की ड्रग्स सप्लाई के तार केवल मिरांडा और शोविक तक ही नहीं थे। यही कैपरी और लिटिल हाइट्स में भी ड्रग्स की आपूर्ति करता था। एनसीबी की टीम करमजीत और अन्य ड्रग्स तस्करों से पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि एनसीबी की टीमों ने सुबह-सुबह मुंबई और गोवा में ड्रग्स पेडलरों के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की थी। समीर वानखेड़े के नेतृत्व में यह कार्रवाई अनुज केशवानी की निशानदेही पर की गई थी। अजुज के नाम का खुलासा कैजान ने पूछताछ के दौरान किया था।

गौरतलब है कि एनसीबी की कई टीमों ने सुबह-सुबह मुंबई और गोवा में ड्रग्स पेडलरों के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की थी। समीर वानखेड़े के नेतृत्व में यह कार्रवाई अनुज केशवानी की निशानदेही पर की गई थी। अनुज के नाम का खुलासा कैजान ने पूछताछ के दौरान किया था। इसके बाद उसे एनसीबी की टीम ने हिरासत में ले लिया था।

पढ़ें :- दूसरी ​महिला के साथ पकड़े जाने पर पत्नी को पीटने लगे डीजी रैंक के अफसर, वीडियो हो रहा वायरल

बता दें कि सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की थी। एनसीबी ने कैजान और कुछ अन्य ड्रग्स पेडलरों को हिरासत में लेने के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर लिया था। दो दिन से अधिक चली पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...