1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को भेजा समन, ड्रग्स केस में होगी पूछताछ

NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को भेजा समन, ड्रग्स केस में होगी पूछताछ

Ncb Sends Summons To Deepika Padukone Sara Ali Khan Shraddha Kapoor And Rakul Preet Singh To Be Questioned In Drugs Case

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। सुशांत सिंह की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स कनेक्शन पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों (NCB) ने बुधवार को बड़ा एक्शन लिया है। एजेंसी ने बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस को समन भेजा है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को समन किया।

पढ़ें :- बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की लम्बाई के आगे छोटे लगते है हीरो, जानिये कौन-सी अभिनेत्री है सबसे लम्बी!

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर, वहीं, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को बुलाया है। इस मामले में पहले ही रिया चक्रवर्ती, शौविक समेत कई लोगों को जेल भेजा जा चुका है। सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा के साथ ड्रग चैट में नाम सामने आने पर एनसीबी ने मधु मंटेना को समन भेजा था।

मंगलवार को जया साहा के साथ-साथ एक टैलेंट कंपनी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर से एजेंसी ने पूछताछ की। इसके अलावा कई रिपोर्ट्स ने दावा किया कि टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को एनसीबी ने समन भेजा गया है। दरअसल, इन दोनों का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल में सामने आया था जिसके बाद एनसीबी ने यह कदम उठाया।

 

पढ़ें :- जब श्रद्धा कपूर के गाने पर शाहरुख का फ़ेस आया नजर, video देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...