1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ड्रग्स केस मे रकुल प्रीत सिंह को एनसीबी ने भेजा समन, एक्ट्रेस ने किया बात से इंकार

ड्रग्स केस मे रकुल प्रीत सिंह को एनसीबी ने भेजा समन, एक्ट्रेस ने किया बात से इंकार

Ncb Sends Summons To Rakul Preet Singh In Drugs Case Actress Refuses To Speak

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस में जबसे ड्रग्स अंगल सामने आया तबसे कई बॉलीवुड स्टार्स इस केस मे फसते चले जा रहें हैं। इस केस मे अब तक कई बड़े एक्ट्रेस का नाम सामने आ चुका है। दरअसल, इस केस मे रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था।

पढ़ें :- सुशांत सिंह ड्रग्स केस: अब NCB पर लगे बड़े आरोप, सुशांत के करीबी ने मांगा 10 लाख का कपंनसेशन

आपको बता दें, जिसके बाद एनसीबी ने रकुल को समन भेजा। लेकिन रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी का समन मिलने से इंकार किया है। एनसीबी सूत्र का कहना है कि रकुल बहाना बना रही है। रकुल से एनसीबी अधिकारियों ने कई बार सपंर्क करने की कोशिश की है।

नहीं कर रही एनसीबी की कॉल का रिस्पॉन्स 

रकुल ने एनसीबी के फोन का रिस्पॉन्स भी नहीं किया। एनसीबी के अधिकारी केपीएस मल्होत्रा का कहना है कि राकुल प्रीत सिंह को समन दिया गया था और इतना ही नहीं उन्हें कई प्लेटफॉर्म्स पर कॉन्टैक्ट किया गया। इसमें फोन भी शामिल है। उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। रकुल अपने फोन को नहीं उठा रही हैं।

जानकारी के हिसाब से रकुल इन दिनों हैदराबाद में हैं। एनसीबी की तरफ से ये औपचारिक बयान दिया गया है कि रकुल प्रीत सिंह को ड्रग्स मामले में समन दिया गया था। लेकिन रकुल उपलब्ध नहीं हैं और ना ही किसी तरह का जवाब उन्होंने जांच एजेंसी को नहीं दिया है।

पढ़ें :- रोहित शेट्टी की फिल्म अंगूरी के लिए तलाश हुई पूरी, रणवीर सिंह के साथ 2 एक्ट्रेस करेंगी धमाल...

आपको बता दें, रकुल प्रीत सिंह के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को घर पर जाकर समन दिया गया था। इन दोनों से पूछताछ की जाएगी। रकुल प्रीत की बात करें तो अगर वो एनसीबी के पास पूछताछ के लिए नहीं आईं तो कानूनी रूप से उनके खिलाफ कदम उठाया जा सकता है। रकुल का नाम पूछताछ में सामने आया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...