1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. NCB की रडार रिया चक्रवर्ती, 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप

NCB की रडार रिया चक्रवर्ती, 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस (sushant singh rajput drugs case) में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. दरअसल, रिया अभी भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के रडार में हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस (sushant singh rajput drugs case) में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. दरअसल, रिया अभी भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के रडार में हैं.

पढ़ें :- Sushant Singh की मौत के बाद फिर प्यार में पड़ीं रिया चक्रवर्ती, जाने मिस्ट्री मैन का नाम

आपको बता दें, NCB ने ड्रग्स केस में चार्ज ड्राफ्ट किए हैं. जिसमें रिया और 34 अन्य आरोपियों पर हाई सोसायटी और बॉलीवुड के लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का चार्ज लगाया है. रिया पर एनसीबी का आरोप है कि एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए ड्रग्स खरीदी और उसके लिए भुगतान किया.

ख़बरों की माने तो इस मामले  में 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप हैं. मालूम हो, सुशांत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे. NCB ने अपने चार्ज ड्राफ्ट में दावा किया है कि रिया ने सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और दूसरे लोगों से कई बार गांजा लिया. गांजे की डिलीवरी लेने के बाद रिया ने इसे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को सौंपा. रिया ने मार्च 2020 से सितंबर 2020 के दौरान गांजे की इन डिलीवरी की पेमेंट की.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...