एनसीएलटी ने स्वीकार की याचिका, जेट एयरवेज के खिलाफ चलेगा दिवालिया मुकदमा

jet airways
एनसीएलटी ने स्वीकार की याचिका, जेट एयरवेज के खिलाफ चलेगा दिवालिया मुकदमा

नई दिल्ली। आर्थिक तंगी के चलते बंद हो चुकी जेट एयरवेज के खिलाफ दिवालिया प्रक्रिया शुरू होगी। इसके लिए एसबीआई की अगुवाई वाली बैंकों ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल याचिका को दाखिल की थी, जिसके एनसीएलटी ने स्वीकार कर लिया है। मामले की अगली सुनवाई पांच जुलाई को होगी।

Nclt Plea To Accept Petition Against Jet Airways :

बता दें कि निफ्टी में जेट के शेयर में 122.21 फीसदी की बढ़त देखने को मिली। वहीं 40.45 अंकों की बढ़त के बाद जेट का शेयर 73.55 के स्तर पर बंद हुआ। बुधवार को जेट का शेयर 33.10 के स्तर पर बंद हुआ था। वहीं बीएसई में इसका शेयर 93.35 फीसदी बढ़कर 64 रुपये पर बंद हुआ। अब कंपनी के शेयरों में ट्रेडिंग पर 28 जून से रोक लगने वाली है।

बताया जा रहा है कि हाल ही में एसबीआई की अगुवाई वाले कर्जदाता बैंकों ने कंपनी के पायलट और इंजीनियरों के यूनियन ने एनसीएलटी से पक्षकार बनाने की मांग की थी। उम्मीद है कि एनसीएलटी में सुनवाई के दौरान कंपनी को कुछ राहत मिल जाए।

नई दिल्ली। आर्थिक तंगी के चलते बंद हो चुकी जेट एयरवेज के खिलाफ दिवालिया प्रक्रिया शुरू होगी। इसके लिए एसबीआई की अगुवाई वाली बैंकों ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल याचिका को दाखिल की थी, जिसके एनसीएलटी ने स्वीकार कर लिया है। मामले की अगली सुनवाई पांच जुलाई को होगी। बता दें कि निफ्टी में जेट के शेयर में 122.21 फीसदी की बढ़त देखने को मिली। वहीं 40.45 अंकों की बढ़त के बाद जेट का शेयर 73.55 के स्तर पर बंद हुआ। बुधवार को जेट का शेयर 33.10 के स्तर पर बंद हुआ था। वहीं बीएसई में इसका शेयर 93.35 फीसदी बढ़कर 64 रुपये पर बंद हुआ। अब कंपनी के शेयरों में ट्रेडिंग पर 28 जून से रोक लगने वाली है। बताया जा रहा है कि हाल ही में एसबीआई की अगुवाई वाले कर्जदाता बैंकों ने कंपनी के पायलट और इंजीनियरों के यूनियन ने एनसीएलटी से पक्षकार बनाने की मांग की थी। उम्मीद है कि एनसीएलटी में सुनवाई के दौरान कंपनी को कुछ राहत मिल जाए।