1. हिन्दी समाचार
  2. एनसीपी और कांग्रेस की बैठक आज, शरद पवार करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात

एनसीपी और कांग्रेस की बैठक आज, शरद पवार करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात

Ncp And Congress To Meet Today Leaders Of Both Parties Remain Silent On Forming Government In Maharashtra

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर पेंच फंसता ही जा रहा है। शिवसेना का दावा है कि वह एनसीपी—कांग्रेस से गठबंधन करके वहां पर सरकार बनायेगी। हालांकि एनसीपी और कांग्रेस के नेता इस पर बोलने से बच रहे हैं। वहीं, मंगलवार को एनसीपी और कांग्रसे की टली बैठक आज होगी।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

बताया जा रहा है कि इस बैठक के बाद महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कोई बड़ी घोषणा हो सकती है। इस बैठक में एनसीपी की तरफ से शरद पवार, प्रफुल्ल पटेल के अलावा अजीत पवार शामिल होंगे वहीं कांग्रेस की तरफ से अहमद पटेल, केसी वेणुगोपाल, मल्लिकार्जुन खड़गे, पृथ्वीराज चव्हाण, अशोक चव्हाण शामिल होंगे। वहीं, संसद की कार्यवाही में भाग लेने के लिए पहुंचे शरद पवार और सोनिया गांधी से जब महाराष्ट्र में सरकार गठन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली।

पीएम मोदी मिलेंगे शरद पवार
एनसीपी ​अध्यक्ष शरद पवार आज संसद भवन में दोपहर 12 बजे पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। इस बैठक में महाराष्ट्र में किसानों की स्थिति को लेकर एनसीपी और शिवसेना के सांसद पीएम मोदी के सामने चिंताएं साझा करेंगे। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि शरद पवार महाराष्ट्र के किसानों के मुद्दे पर आज संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे। हम प्रधानमंत्री से किसानों के लिए कुछ राहत की मांग करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...