1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. शिवसेना साथ नहीं आती है तो एनसीपी प्रमुख शरद पवार को एनडीए में आना चाहिए : रामदास अठावले

शिवसेना साथ नहीं आती है तो एनसीपी प्रमुख शरद पवार को एनडीए में आना चाहिए : रामदास अठावले

Ncp Chief Sharad Pawar Should Come To Nda If Shiv Sena Does Not Come Together Ramdas Athawale

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने सोमवार को महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने शिवसेना से एनडीएम में शामिल होने के लिए कहा। साथ ही कहा कि अगर शिवसेना यह नहीं कर पाती तो एनसीपी चीफ शरद पवार को एनडीएम में आ जाना चाहिए। उन्हें भविष्य में एक बड़ा पद मिल सकता है। उन्होंने कहा कि एनसीपी प्रमुख अगर शिवसेना के साथ ही रहने का फैसला लेते हैं तो इसका उन्हें कोई फायदा नहीं होने वाला है।

पढ़ें :- संजय राउत का बीजेपी तंज, कहा-पहले था 'तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा', अब 'वोट दो वैक्सीन दूंगा'

वहीं इससे पहले अठावले ने कहा कि शिवसेना को बीजेपी के साथ सरकार बनानी चाहिए और मुख्यमंत्री पद देवेंद्र फडणवीस को दे देना चाहिए। जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि इससे सुशांत की मौत के मामले की जांच प्रभावित तो नहीं होगी इसपर उन्होंने कहा कि नहीं इसका जांच पर कोई असर नहीं होने वाला है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच शनिवार को हुई मुलाकात के बाद से राजनीतिक सरगर्मी तेज है। इस गुप्त मीटिंग ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को भी हैरानी में डाल दिया और रविवार को वे भी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंच गए। हालांकि दोनों के बैठक में क्या बात हुई अभी बाहर निकलके सामने नहीं आई है।

 

पढ़ें :- बीजेपी छोड़ने के बाद देवेंद्र फडणवीस पर बरसे एकनाथ खडसे, कहा-मेरे खिलाफ साजिश रची

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...