1. हिन्दी समाचार
  2. मुंबई में जबरन फ्लाईओवर का उद्घाटन करने जेसीबी से पंहुचे एनसीपी नेता

मुंबई में जबरन फ्लाईओवर का उद्घाटन करने जेसीबी से पंहुचे एनसीपी नेता

Ncp Leader Reaches Jcb Forcibly Inaugurating Flyover In Mumbai

मुंबई। जब मुम्बई के चूनाभट्टी-बीकेसी फ्लाईओवर के उद्घाटन में देरी हुई तो विपक्षी पार्टी एनसीपी के नेता नबाब मलिक जबरन जेसीबी पर चढकर फ्लाईओवर का उदघाटन करने पंहुच गये। काफी देर तक उनकी मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी और पुलिस के साथ बहस हुई तब जाकर वो आश्वासन पर माने।

पढ़ें :- प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर बड़ा आरोप, बोलीं- लखनऊ सहित कई शहरों में छिपाए जा रहे हैं मौत के आंकड़े

जिस वक्त नबाब मलिक जेसीबी पर चढ़कर उदघाटन करने पंहुचे थे उस समय स्थानीय प्रशासन में खबबली मच गची। थोड़ी ही देर में मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी और पुलिस कर्मी भी आ गये और जेसीबी पर चढ़कर नबाब मलिक को समझाया। इस दौरान नबाब ​मलिक ने कहा कि आयुक्त से बात हुई है, सिग्नल का कुछ काम पूरा नहीं हुआ है, अधिकारियों ने एक सप्ताह का समय दिया है। अगर एक सप्ताह में पुल जनता के लिए नही खोला गया तो वो खुद खुलवा देंगे।

आपको बता दें कि नबाब मलिक ने शुक्रवार को ही प्रेस वार्ता कर पुल रविवार को खोलने का ऐलान कर दिया था। उन्होने कहा था कि ‘मैं चूनाभट्टी और बीकेसी फ्लाइओवर को आज खोलकर ही रहूंगा इसे जनता के लिए खोलने में जानबूझकर देरी की जा रही है।’ गौरतलब है कि फ्लाइओवर का उद्घाटन दो महीने पहले ही होना था तब से ही टलता चला जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X