जेल में बन्द NCP विधायक मिले सहयोगी के फ्लैट में, 53 लाख कैश भी बरामद

ramesh kadam mla
जेल में बन्द NCP विधायक मिले सहयोगी के फ्लैट में, 53 लाख कैश भी बरामद

ठाणे। महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने चुनाव आयोग के आदेश पर जब भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद एनसीपी विधायक रमेश कदम के सहयोगी के फ्लैट में छापेमारी की तो विधायक भी वहीं मिले और 53 लाख रुपये कैश भी बरामद किया गया। बताया गया कि करोड़ो के गमन के आरोप में विधायक रमेश कदम कई सालों से जेल में बन्द हैं। शुक्रवार को उन्हे इलाज के लिए अस्पताल लेक जाया गया था तो जेल की जगह वह जेल पुलिस कर्मियों की मदद से अपने सहयोगी के फ्लैट पंहुच गये।

Ncp Mla Found In Jail In Associates Flat 53 Lakh Cash Recovered :

बताया गया कि मौजूदा एनसीपी विधायक रमेश कदम को कल ठाणे जेल में बेचैनी होने लगी थी तो उन्हे चेकअप के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया था। वहां सारे टेस्ट हुए तो वो पूरी तरह से स्वस्थ नजर आये। उन्हे अस्पताल से जब ठाणे सेन्ट्रल जेल लाया जा रहा था तो उन्होने रास्ते में अपने दोस्त राजू खरे के फ्लैट जाने की बात कही। पुलिस वाले उनकी बातों में आ गये और उन्हे लेकर फ्लेट चले गये। इसी बीच ठाणे पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिल गयी तो पुलिस ने उस फ्लैट में छापेमारी कर दी।

पुलिस की टीम ने जिस वक्त छापामारा उस वक्त फ्लैट में विधायक, राजू खरे, विधायक को कोर्ट तक ले गये पुलिस वाले और 53 लाख रूपये बरामद हुए। पुलिस अधिकारियों ने विधायक को तुरन्त ठाणे केन्द्रीय कारागार भेज दिया जबकि खरे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि विधायक रमेश कदम 2015 में 150 करोड़ की हेरा फेरी करने के मामले में जेल गये थे। उस वक्त वो अन्नाभाउ साठे विकास निगम के अध्यक्ष थे। हालांकि इसके बावजूद इस बार भी वो निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।

ठाणे। महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने चुनाव आयोग के आदेश पर जब भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद एनसीपी विधायक रमेश कदम के सहयोगी के फ्लैट में छापेमारी की तो विधायक भी वहीं मिले और 53 लाख रुपये कैश भी बरामद किया गया। बताया गया कि करोड़ो के गमन के आरोप में विधायक रमेश कदम कई सालों से जेल में बन्द हैं। शुक्रवार को उन्हे इलाज के लिए अस्पताल लेक जाया गया था तो जेल की जगह वह जेल पुलिस कर्मियों की मदद से अपने सहयोगी के फ्लैट पंहुच गये। बताया गया कि मौजूदा एनसीपी विधायक रमेश कदम को कल ठाणे जेल में बेचैनी होने लगी थी तो उन्हे चेकअप के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया था। वहां सारे टेस्ट हुए तो वो पूरी तरह से स्वस्थ नजर आये। उन्हे अस्पताल से जब ठाणे सेन्ट्रल जेल लाया जा रहा था तो उन्होने रास्ते में अपने दोस्त राजू खरे के फ्लैट जाने की बात कही। पुलिस वाले उनकी बातों में आ गये और उन्हे लेकर फ्लेट चले गये। इसी बीच ठाणे पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिल गयी तो पुलिस ने उस फ्लैट में छापेमारी कर दी। पुलिस की टीम ने जिस वक्त छापामारा उस वक्त फ्लैट में विधायक, राजू खरे, विधायक को कोर्ट तक ले गये पुलिस वाले और 53 लाख रूपये बरामद हुए। पुलिस अधिकारियों ने विधायक को तुरन्त ठाणे केन्द्रीय कारागार भेज दिया जबकि खरे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि विधायक रमेश कदम 2015 में 150 करोड़ की हेरा फेरी करने के मामले में जेल गये थे। उस वक्त वो अन्नाभाउ साठे विकास निगम के अध्यक्ष थे। हालांकि इसके बावजूद इस बार भी वो निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।