स्कूल के सीनियर ने टॉइलेट में किया कक्षा 2 की छात्रा का दुष्कर्म

गाजियाबाद। हिंडन एयरबेस स्थित केंद्रीय विद्यालय में पढ़ने वाली कक्षा 2 की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी उसी विद्यालय का कक्षा 6 में पढ़ने वाला छात्र है। घटना के बाद छात्रा ने रोते हुए अपनी शिक्षिकाओं को मामले की जानकारी दी जिसे सुनकर शिक्षिकाओं ने छात्रा को डांट कर शांत करा दिया। रक्तस्राव के बाद परिजनों को मामले की जानकारी हुई। फिलहाल परिजनों ने साहिबाबाद थाने में एफआइआर दर्ज करा दिया है।

गाजियाबाद के नेहरू नगर इलाके में रहने वाली बच्ची दूसरी कक्षा में पढ़ती है। परिजनों ने बताया 10 नवंबर को स्कूल बस बच्ची को लेकर स्कूल गई थी, लेकिन छोड़ने नहीं आई। छुट्टी होने के बाद उनकी बेटी को छठी कक्षा में बैठा दिया गया था। बच्ची बाथरूम करने गई तो उसके लिए उसके पीछे छठी कक्षा में पढ़ने वाला एक छात्र भी चला गया। आरोप है कि छात्र ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने पर छात्र वहां से भाग गया परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात छात्र पर दुष्कर्म और पॉक्सो की धारा लगाई है।

{ यह भी पढ़ें:- अफसर बनाने और बेटे से शादी का झांसा दे रिटायर्ड IAS करता रहा दुष्कर्म }

परिजनों का स्कूल पर भी आरोप लगाया है कि बाथरूम में कोई महिला या पुरुष सुरक्षा गार्ड नहीं है, जिसकी वजह से लड़कियों के बाथरूम में लड़का चला गया। यह भी कहा कि बच्ची रोती हुई एक शिक्षिका के पास गई और घटना की जानकारी दी। शिक्षिका ने कार्रवाई करने और मामले की जांच करने की बजाय बच्ची को डांटकर बैठा दिया और मामले को दबाते हुए बच्ची को चुप रहने और किसी से कुछ न बताने की हिदायत दे दी।। एक और शिक्षिका से बच्ची ने शिकायत की।

शुक्रवार को रक्तस्राव होने पर बच्ची से परिजनों ने पूछताछ की तो बच्ची ने आपबीती बताई। परिजन बच्ची को एक अस्पताल में ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने यौन शोषण का मामला बताया। पुलिस ने दोनों शिक्षिकाओं के भी खिलाफ मामला दर्ज किया है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। बच्ची को आरोपी छात्र का नाम नहीं पता है। सोमवार को छात्र की पहचान की जाएगी। साथ ही शिक्षिकाओं से भी मामले में पूछताछ की जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- मासूम का दर्द: आंटी चॉकलेट देकर भेज देती थीं, कमरे में अंकल लोग करते थे गंदे काम }

वहीं मामले में प्रधानाचार्या जयश्री शर्मा ने बताया कि स्कूल में इस तरह की घटना की जानकारी नहीं है। बच्ची या परिजनों ने कोई शिकायत हमसे नहीं की है। यदि ऐसी घटना हुई है तो जांच की जाएगी। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Loading...