बिहार में NDA को झटका, ओवैसी और लालू की पार्टी की बल्ले बल्ले

NDA shocks in Bihar
बिहार में NDA को झटका, ओवैसी और लालू की पार्टी की बल्ले बल्ले

पटना। बिहार में हुए उपचुनाव में एनडीए गठबन्धन का हाल बहुत बुरा हुआ है। बिहार में 5 विधानसभा सीटों और 1 लोकसभा सीट पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव हुआ था। हालांकि समस्तीपुर लोकसभा सीट पर रामविलास पासवान के भतीजे प्रिंस राज ने जीत हाशिल की है लेकिन विधानसभा सीटों पर एनडीए को झटका लगता नजर आ रहा है। वहीं इस बार ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने सबको चौंकाते हुए एक सीट पर भाजपा प्रत्याशी को शिकस्त देते हुए जीत हाशिल की है वहीं लालू की पार्टी राजद ने भी दो सीटों पर जीत का परचम लहराया है।

Nda Shocks In Bihar Owaisi And Lalus Party Win :

बिहार की नाथनगर विधानसभा सीट में अभी मतगणना जारी है, यहां पर राजद की राबिया खातून आगे चल रही हैं ज​बकि बेलहर से राजद के रामदेव यदाव, सिमरी बख्तियारपुर से राजद के जफर आलम, किशनगंज से एआईएमआईएम के कमरूल होदा व दरौदा सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार कर्णजीत सिंह ने जीत हाशिल की है। किशनगंज में हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी की जीत ने सारी राजनीतिक पार्टियों को चौका दिया है।

पटना। बिहार में हुए उपचुनाव में एनडीए गठबन्धन का हाल बहुत बुरा हुआ है। बिहार में 5 विधानसभा सीटों और 1 लोकसभा सीट पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव हुआ था। हालांकि समस्तीपुर लोकसभा सीट पर रामविलास पासवान के भतीजे प्रिंस राज ने जीत हाशिल की है लेकिन विधानसभा सीटों पर एनडीए को झटका लगता नजर आ रहा है। वहीं इस बार ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने सबको चौंकाते हुए एक सीट पर भाजपा प्रत्याशी को शिकस्त देते हुए जीत हाशिल की है वहीं लालू की पार्टी राजद ने भी दो सीटों पर जीत का परचम लहराया है। बिहार की नाथनगर विधानसभा सीट में अभी मतगणना जारी है, यहां पर राजद की राबिया खातून आगे चल रही हैं ज​बकि बेलहर से राजद के रामदेव यदाव, सिमरी बख्तियारपुर से राजद के जफर आलम, किशनगंज से एआईएमआईएम के कमरूल होदा व दरौदा सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार कर्णजीत सिंह ने जीत हाशिल की है। किशनगंज में हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी की जीत ने सारी राजनीतिक पार्टियों को चौका दिया है।