बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा NDTV

Ndtv Moves Supreme Court Against 1 Day Ban On Its Channel

नई दिल्ली| मीडिया कंपनी एनडीटीवी ने अपने हिंदी चैनल पर सरकार द्वारा लगाए गए एक दिन के बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है|




एनडीटीवी ने एक बयान जारी कर कहा, “एनडीटीवी हिंदी चैनल पर लगाए गए एक दिन के प्रतिबंध को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देता है।”
सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने गुरुवार को चैनल को आठ नवंबर की आधी रात से नौ नवंबर की आधी रात तक प्रसारण बंद करने का निर्देश जारी किया था।

एनडीटीवी पर पठानकोट हवाईअड्डे पर दो जनवरी को हुए आतंकी हमले की खबरों के प्रसारण में मानदंडों के कथित उल्लंघन को लेकर यह कार्रवाई की गई है।

एनडीटीवी ने इन दावों को खारिज करते हुए कहा, “अन्य चैनलों और समाचार पत्रों ने भी वही जानकारी दी थी।” प्रमुख विपक्षी पार्टियों, एडिटर्स गिल्ड और अन्य मीडिया समूहों ने एनडीटीवी पर लगे प्रतिबंध की व्यापक निंदा की है।



नई दिल्ली| मीडिया कंपनी एनडीटीवी ने अपने हिंदी चैनल पर सरकार द्वारा लगाए गए एक दिन के बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है| एनडीटीवी ने एक बयान जारी कर कहा, "एनडीटीवी हिंदी चैनल पर लगाए गए एक दिन के प्रतिबंध को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देता है।" सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने गुरुवार को चैनल को आठ नवंबर की आधी रात से नौ नवंबर की आधी रात तक प्रसारण बंद करने का निर्देश जारी किया था। एनडीटीवी…