1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ईश्वर के नाम पर काट दी गर्दन, वारदात पर भडकी Kangana Ranaut कहा- मैं सुन्न हूं

ईश्वर के नाम पर काट दी गर्दन, वारदात पर भडकी Kangana Ranaut कहा- मैं सुन्न हूं

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल (Kanhaiyalal) की गर्दन काटकर निर्हमम हत्या कर दी गई। यह घटना बीते मंगलवार को हुई और अब इस घटना पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kanhaiyalal murder case: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल (Kanhaiyalal) की गर्दन काटकर निर्हमम हत्या कर दी गई। यह घटना बीते मंगलवार को हुई और अब इस घटना पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

पढ़ें :- Commonwealth Games 2022: देश का नाम रौशन करने वाले 26 खिलाड़ियों को एक्टर ने दी बधाई

दरअसल कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट की हैं और अपना गुस्सा और दुख जाहिर किया है। आप देख सकते हैं कंगना ने लिखा है कि, ‘ईश्वर के नाम पर ऐसा किया गया। मेरे अंदर ये वीडियोज देखने की हिम्मत नहीं है।’

आपको बता दें कि कंगना रनौत से पहले इस मामले पर कई बॉलीवुड सेलेब्स गुस्सा जता चुके हैं। फिलहाल इस मामले पर पूरे देशभर में दहशत और गुस्से का माहौल है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है लोग इनके लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

कंगना रनौत ने किया पोस्ट

आप देख सकते हैं कंगना ने कन्हैयालाल की तस्वीरें शेयर करके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, ‘इस व्यक्ति की नूपुर शर्मा को सपोर्ट करने के लिए गर्दन काट दी गई और जेहादियों ने गर्दन काटने का वीडियो बना लिया। वे लोग जानबूझकर दुकान में घुस गए और नारे लगाने लगे, सिर तन से जुदा।।। ये सब ईश्वर के नाम पर!!!’

पढ़ें :- Boycott Laal Singh Chaddha : कंगना रनौत बोलीं- फिल्म बायकॉट करने के पीछे मास्टरमाइंड आमिर खान का हाथ

वहीं अपनी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगाना ने आरोपियों की तस्वीर लगाई है और लिखा है, ”इन लोगों ने उदयपुर के कन्हैया की गर्दन ईश्वर के नाम पर काट दी और इसके बाद ऐसा पोज दिया। साथ ही कई वीडियोज बनाए, मेरे पास वो वीडियोज देखने की हिम्मत नहीं है, मैं सुन्न हूं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...