1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ट्रोलर्स को Neena Gupta को दिया करारा जवाब, कहा- जो लोग सेक्सी कपड़े पहनतें हैं वो बेकार के …

ट्रोलर्स को Neena Gupta को दिया करारा जवाब, कहा- जो लोग सेक्सी कपड़े पहनतें हैं वो बेकार के …

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) एक्टिंग ही बल्कि अपनी बेबाकी के लिए भी मशहूर हैं। जब भी कोई उन्हें ट्रोल करता है उसे मुंह की खानी पड़ती है क्योंकि वह मुंहतोड़ जवाब देती हैं। एक बार फिर नीना गुप्ता ने ट्रोल्स की क्लास लगाई है। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर छाया हुआ है। वीडियो में नीना गुप्ता (Neena Gupta) डीपनेक ड्रेस में नजर आ रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) एक्टिंग ही बल्कि अपनी बेबाकी के लिए भी मशहूर हैं। जब भी कोई उन्हें ट्रोल करता है उसे मुंह की खानी पड़ती है क्योंकि वह मुंहतोड़ जवाब देती हैं। एक बार फिर नीना गुप्ता ने ट्रोल्स की क्लास लगाई है। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर छाया हुआ है। वीडियो में नीना गुप्ता (Neena Gupta) डीपनेक ड्रेस में नजर आ रही हैं।

पढ़ें :- जिंदगी का सफर: किताब ‘सच कहूं तो’ में नीना गुप्ता ने बयां किया दर्द, डाक्टर हो या दर्जी सभी ने मेरे साथ...

वह चेयर पर बैठी हुई हैं और कैमरे की तरफ देखकर कहती हैं- मुझे ये इसलिए पोस्ट करना है क्योंकि ऐसा लगता है कि जो लोग सेक्सी टाइप कपड़े पहनते हैं जैसे मैंने अभी पहना है तो उनके बारे में सोचा जाता है कि ये लोग बेकार होते हैं। लेकिन मैं बता रही हूं कि मैंने संस्कृत में एमफिल की है और भी बहुत कुछ किया है, तो कपड़े देखकर किसी को जज नहीं करना चाहिए।


इसके बाद वह कहती हैं- ट्रोल करने वालों समझ लो। वीडियो पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया इस वीडियो को नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, सच कहूं तो! नीना के इस वीडियो पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सभी ने कहा कि नीना गुप्ता ने सही बात कही है। किसी को भी कपड़े से जज नहीं करना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, आप हर ड्रेस में अच्छी लगती हैं।  दूसरे ने कमेंट किया, आपने बिल्कुल सही कहा है। किसी ने लिखा, क्या दमदार बात कही है आपने, आई लव यू और मिस यू

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...