बीेजेपी में शामिल हुए नीरज शेखर, समाजवादी पार्टी से कल दिया था इस्तीफा

neeraj shekhar
बीेजेपी में शामिल हुए नीरज शेखर, समाजवादी पार्टी से कल दिया था इस्तीफा

नई दिल्ली। यूपी के बलिया जिले के प्रसिद्ध समाजवादी नेता नीरज शेखर आज बीजेपी में शामिल हो गए। पूर्व पीएम चंद्रशेखर के बेटे नीरज लंबे समय से समाजवादी पार्टी में थे। इससे पूर्व वह सपा से राज्यसभा सांसद थे। नीरज शेखर पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए।

Neeraj Shekhar Joining The Bjp Resigned To The Samajwadi Party Yesterday :

बीजेपी में शामिल होने के बाद नीरज शेखर ने कहा कि, कुछ दिनों से लग रहा था कि जहां वह काम कर रहे हैं वहां आगे काम करना मुश्किल है। मुझे ऐसा लगा कि देश प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में सुरक्षित है। प्रधानमंत्री से आज ही मुलाकात हुई है। राष्ट्र के निर्माण में मेरा भी सहयोग होगा। नीरज शेखर ने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का आभार जताया।

गौरतलब है कि नीरज शेखर ने सोमवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। लोकसभा चुनाव के दौरान से ही अखिलेश यादव और नीरज शेखर के बीच तनाव चल रहा था। नीरज शेखर ने लोकसभा चुनाव में अपने परिवार की परंपरागत सीट बलिया से टिकट मांगा था। लेकिन समाजवादी पार्टी ने टिकट नहीं दिया था, जिसके बाद से वो नाराज चल रहे थे।

नई दिल्ली। यूपी के बलिया जिले के प्रसिद्ध समाजवादी नेता नीरज शेखर आज बीजेपी में शामिल हो गए। पूर्व पीएम चंद्रशेखर के बेटे नीरज लंबे समय से समाजवादी पार्टी में थे। इससे पूर्व वह सपा से राज्यसभा सांसद थे। नीरज शेखर पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी में शामिल होने के बाद नीरज शेखर ने कहा कि, कुछ दिनों से लग रहा था कि जहां वह काम कर रहे हैं वहां आगे काम करना मुश्किल है। मुझे ऐसा लगा कि देश प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में सुरक्षित है। प्रधानमंत्री से आज ही मुलाकात हुई है। राष्ट्र के निर्माण में मेरा भी सहयोग होगा। नीरज शेखर ने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का आभार जताया। गौरतलब है कि नीरज शेखर ने सोमवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। लोकसभा चुनाव के दौरान से ही अखिलेश यादव और नीरज शेखर के बीच तनाव चल रहा था। नीरज शेखर ने लोकसभा चुनाव में अपने परिवार की परंपरागत सीट बलिया से टिकट मांगा था। लेकिन समाजवादी पार्टी ने टिकट नहीं दिया था, जिसके बाद से वो नाराज चल रहे थे।