1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. लापरवाही पड़ी भारीः रोहित शर्मा, शुभगन गिल, पंत समेत 5 खिलाड़ी टीम इंडिया से किए गए अलग

लापरवाही पड़ी भारीः रोहित शर्मा, शुभगन गिल, पंत समेत 5 खिलाड़ी टीम इंडिया से किए गए अलग

Negligence Was Heavy 5 Players Including Rohit Sharma Shubhagan Gill Pant Separated From Team India

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे में कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप में टीम इंडिया के पांच खिलाड़ियों को बड़ा झटका लगा है। टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा, शुभगन गिल, ऋषभ पंत समेत पांच खिलाड़ियों को अलग कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया में बढ़ते कोरोना मामलों के मद्दनेजर बेहद कड़े नियमों के साथ क्रिकेट का आयोजन कर रहा है।

पढ़ें :- क्या कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगा तो आप गाली देने लगेंगे, मैकस्वेल ने फैंस की लगाई जम के क्लास

ऐसे में प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाने वाले इन खिलाड़ियों पर इसे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा त्वरित अनुशासनात्मक कार्रवाई के तौर पर देखा जा रहा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बयान जारी करते हुए बताया बीसीसीआई और सीए पूरे मामले की जांच कर रही है। दोनों बोर्ड यह निर्धारित करने की कोशिश कर रहे हैं कि इस तरह बाहर घूमना बायो बबल प्रोटोकॉल का उल्लंघन है या नहीं।

ये है पूरा मामला?
बता दें कि, मेलबर्न के जिस रेस्त्रों में बैठक भारतीय क्रिकेटर लंच कर रहे थे। उसी जगह नवलदीप सिंह नामक भारतीय क्रिकेट फैन भी मौजूद थे। अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को सामने बैठा देख उन्होंने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। एक के बाद नवलदीप ने लगातार कई ट्वीट्स किए, जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा स्टार्स का बिल चुकाने की बात भी कही। साथ ही साथ यह भी लिख दिया कि ऋषभ पंत ने उन्हें गले से लगाया, जिसके बाद से ही पूरा विवाद शुरू हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले को बायो-बबल के नियमों के खिलाफ माना है।

 

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे का धमाका, 59 गेंदों में खेली 99 रनों की पारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...