1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Neha- Angad Wedding Anniversary: अंगद और नेहा ने खास अंदाज में सेलिब्रेट की चौथी वेडिंग एनिवर्सरी, देखें खास तस्वीरें

Neha- Angad Wedding Anniversary: अंगद और नेहा ने खास अंदाज में सेलिब्रेट की चौथी वेडिंग एनिवर्सरी, देखें खास तस्वीरें

फेमस एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) और एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स (most loving couples) में से एक हैं। दोनों एक साथ हमेशा जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते हैं। आज इंडस्ट्री के इस मशहूर कपल की सालगिरह है। 10 मई को कपल अपनी चौधी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट (anniversary celebration) कर रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Neha- Angad Wedding Anniversary: फेमस एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) और एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स (most loving couples) में से एक हैं। दरअसल बीते दिन दोनों की चौथी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट (anniversary celebration) थी।  आपको बता दें, इस मौके पर अंगद बेदी ने खास वीडियो शेयर कर पत्नी नेहा के लिए खास पोस्ट लिखा है।

पढ़ें :- Urfi Javed को पड़ा जोर दार मुक्का, काली आंख के साथ शेयर की तस्वीर

आपको बता दें,  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अंगद बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पर नेहा धूपिया संग शादी की तस्वीरों वाला एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ”हैप्पी 4 साल मिस्ट्रेस बेदी!! 10 मई 2018-2022 चार साल बंदा अंदर हुआ था, आज भी अंदर ही है!! विवाह से पहले पैसे भी नहीं थे.. न ही खर्चे थे.. लेकिन फिर..तुम भी नहीं थे..न ही मेहर थी न ही गुरिक। सब कुछ बढ़ा इन चार सालों में। बस खर्चे कम करो।”


एक्टर ने आगे लिखा- ”चुटकुले के अलावा आपने मुझे बहुत कुछ दिया है और इस अद्भुत घर को एक साथ रखा है। आपके साथ समय बिताना हमेशा सबसे खास एहसास होता है.. लड़ना..चिल्लाना..रोना..सब कुछ है !! मुझे पता है कि तुम मेरी पीठ हो और मैं तुम्हारी। आइए प्लान न बनाएं… पानी की तरह बनें और अपनी शेप और फॉर्म खोजते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

पढ़ें :- Wedding Bell: शादी के बंधन में जल्द बंधने वालें हैं वरुण तेज, भाई ने लगाई खबरों पर मोहर

जीवन को पूरी तरह से जीना है। वाहेगुरु मेहर करे। @नेहा धूपिया.” एक्टर के इस पोस्ट पर नेहा धूपिया ने रिप्लाई करते हुए कमेंट में लिखा- ”My love ❤️ I love you, हम को हैप्पी एनिवर्सरी @angadbedi,’ इसके अलावा नेहा धूपिया ने अपने पति के लिए अपने इंस्टाग्राम पर भी खास पोस्ट किया। उन्होंने अंगद संग बिताए खास पलों का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ”4 साल.. दो बच्चे और हमेशा के लिए साथ #happyanniversary मेरे प्यार @angadbedi ♥️’।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...