1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नेहा कक्कड़ ने नदियों-पहाड़ों के बीच कराया स्टाइलिश फोटोशूट, तस्वीरें हो रही तेजी से वायरल

नेहा कक्कड़ ने नदियों-पहाड़ों के बीच कराया स्टाइलिश फोटोशूट, तस्वीरें हो रही तेजी से वायरल

नेहा कक्कड़ ने अपनी तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो नदियों-पहाड़ों के बीच स्टाइलिश अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान सिंगर काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Neha Kakkar Did Stylish Photoshoot Between Rivers And Mountains Photos Are Becoming Increasingly Viral

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी सिंगिंग से फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने अपनी सिंगिंग से पूरी दुनिया में लोकप्रियता हासिल की है। नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

पढ़ें :- Neha Kakkar ने फूट-फूट कर रोते हुए बताई रोहनप्रीत की करतूत, VIDEO देख फैंस बोले- आप इसकी हकदार हैं

नेहा कक्कड़ ने अब अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं। नेहा कक्कड़ इन तस्वीरों में नेचर के बीच इंज्वॉय करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें, नेहा कक्कड़ ने अपनी तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो नदियों-पहाड़ों के बीच स्टाइलिश अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं।

नेहा कक्कड़

इस दौरान सिंगर काफी खुश दिखाई दे रही हैं। नेहा कक्कड़ ने कैप्शन के जरिए बताया है कि उनकी ये तस्वीरें ऋषिकेश की हैं। सिंगर ने लिखा है, “थ्रोबैक तस्वीरें, जहां मैं पैदा हुई। कितनी लकी हूं मैं।” नेहा कक्कड़ की इन तस्वीरों को 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

बता दें कि नेहा कक्कड़ की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वो बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी सिंगर हैं, जिन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 53.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।


वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल सीजन 12 में बतौर जज दिखाई दे रही हैं। नेहा कक्कड़ पिछले 3 सीजनों से ‘इंडियन आइडल’ को जज कर रही हैं। उनका हाल ही में ‘मरजानेया’ सॉन्ग भी रिलीज हुआ है, जिसमें नेहा की सिंगिंग और रुबिना दिलैक व अभिनव शुक्ला की केमिस्ट्री ने चार चांद लगा दिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X