1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फाल्गुनी से बेहतर है नेहा कक्कड़, धनाश्री ने ट्रोलर्स को दिया तगड़ा जवाब

फाल्गुनी से बेहतर है नेहा कक्कड़, धनाश्री ने ट्रोलर्स को दिया तगड़ा जवाब

बॉलीवुड फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'ओ सजना' विवादों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल, फाल्गुनी पाठक के आइकॉनिक गाने का रीमेक बनाए जाने पर नेहा कक्कड़ की जमकर खिंचाई हो रही है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपने लेटेस्ट सॉन्ग ‘ओ सजना’ विवादों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल, फाल्गुनी पाठक के आइकॉनिक गाने का रीमेक बनाए जाने पर नेहा कक्कड़ की जमकर खिंचाई हो रही है.

पढ़ें :- Dharmendra Birthday Special: धर्मेन्द्र को दामाद नहीं बनाना चाहती थीं हेमा मालिनी की मां और पापा, सेट पर किया था...

आपको बता दें, नेहा पर बचपन बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए लोग बुरी तरह से भड़क रहे हैं। ऐसे में अब गाने के रीमेक में एक्ट करने वालीं धनश्री वर्मा का रिएक्शन सामने आया है।

बीते दिनों नेहा को लेकर फाल्गुनी पाठक का गुस्सा भी साफ तौर पर दिखा था। सिंगर ने कहा था कि काश वे नेहा पर कोई लीगल एक्शन ले सकतीं। वहीं गाने में एक्ट करने वाले प्रियंक शर्मा और धनश्री वर्मा का कुछ और ही मानना है। वे मानते हैं कि गाने के साथ जस्टिस हुआ है।

मिड डे संग बातचीत में धनश्री ने कहा कि हम सभी इस गाने को बेहद प्यार करते हैं। इस गाने को सुनते हुए हम बड़े हुए हैं। हर साल इस गाने को सुनते हैं। जब हम दोनों को पता लगा कि इसे रीमेक बनाया जा रहा है, तो हम बेहद एक्साइटेड हो गए।

 

पढ़ें :- Accident: Jubin Nautiyal के साथ हुआ बुरा हादसा, शरीर में आई गंभीर चोटें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...