1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन के बीच रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ का ‘भीगी-भीगी’ गाना, भाई-बहन की जोड़ी ने मचा दी धूम…देखें

लॉकडाउन के बीच रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ का ‘भीगी-भीगी’ गाना, भाई-बहन की जोड़ी ने मचा दी धूम…देखें

Neha Kakkars Bhigi Bhigi Song Released Amid Lockdown Brother Sister Duo Created A Boom See

नई दिल्ली: लॉकडाउन में बॉलीवुड की सिंगिग क्वीन नेहा कक्कड़ का नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने मिलकर गाया है. ‘भीगी-भीगी’ सॉन्ग फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दुबे ने मिलकर लिखा है. टोनी और नेहा कक्कड़ के इस गाने को रिलीज होने के केवल कुछ ही देर में 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. नेहा का यह रोमांटिक सॉन्ग फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है. सिंगर नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन गाने गाए हैं. नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं. अब कुछ इसी तरह का धमाल उनका यह नया सॉन्ग ‘भीगी भीगी’ मचा रहा है.

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने एक इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने बताया कि वह 4 साल की उम्र से ही गाने गा रही हैं. नेहा कक्कड़ अपने संघर्ष के बारे में कहा: “मैंने चाल साल की उम्र में गायकी शुरू की थी और 16 साल की उम्र तक सिर्फ भजन संध्या ही कर रही थी. अगर आप मेरे जागरण के फुटेज देखेंगे तो वहां भी मैं पार्टी की तरह ही नजर आ रही हूं. मैं छोटे बच्चों की तरह डांस और भजन गाती थी, और लोग पागल हो जाते थे. मैं तभी से पार्टी कर रही हूं.” नेहा कक्कड़ ने इस तरह अपने संघर्ष के दिनों को याद किया.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...