1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. वायरल हो रहा नेहा कक्कड़ का Move On Challenge , बोली – एक्स बॉयफ्रेंड के लिए न रोएं!

वायरल हो रहा नेहा कक्कड़ का Move On Challenge , बोली – एक्स बॉयफ्रेंड के लिए न रोएं!

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अपनी एक खास पहचान बना चुकी जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ को आज उनकी आवाज ने उन्हें आज शोहरत की ऐसी बुलंदियों तक पहुंचा दिया है। नेहा अपने गानों के दम पर लोगो के दिलो में अपनी जगह बना चुकी हैं। नेहा आज जिस मुकाम पर है उसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है जिसके चलते आज वे इस मुकाम पर पहुंची है।

बीते दिनों इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य नारायण के साथ शादी की चर्चाओं में रही थी। वही हाल ही में नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो शेयर किया थ जिसमे वे तकिये की ड्रेस पहने नज़र आ रही थी जिसकी वजह से वे ट्रोल भी हुई थी हैं। लेकिन एक बार फिर नेहा कक्कड़ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे अपने फैंसे के लिए एक बेहद खास चैलेंज लेकर आई हैं। इस लॉकडाउन के बीच नेहा कक्कड़ ने मूव ऑन चैलेंज शुरू किया है। इस चैलेंज के जरिए वो अपने फैंस से ब्रेकअप के बाद मूव ऑन करने की बात कह रही हैं।

हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पहले रोते हुए नजर आ रही हैं लेकिन उसके बाद उन्होंने खुद को संभाला और वो मुस्कुराते हुए नजर आईं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में नेहा का ही गाया हुआ गाना चल रहा है जिसके बोल हैं, ”जिनके लिए हम रोते हैं वो किसी और की बाहों में सोते हैं।” नेहा का ये वीडियो कुछ ही घंटों में वायरल हो गया और फैंस ने इसे खूब पसंद किया। बता दें कि नेहा कक्कड़ बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी। इन दोनों के ब्रेकअप को लेकर दो अलग-अलग पक्ष सामने आए थे। जहां एक तरफ नेहा कक्कड़, हिमांश पर आरोप लगा रही थी। वहीं हिमांश की इस ब्रेकअप को लेकर अपनी अलग दलीलें थीं।

बता दें कि नेहा इंडस्ट्री में आने पहले अपने भाई टोनी और बहन सोनू के साथ जगराते में गाया करती थीं। ‘इंडियन आइडल’ में बतौर कंटेस्टेंट आने के बाद नेहा को कामयाबी मिली। इस शो के बाद नेहा ने एक म्यूजिक एलबम निकाली जिसका नाम ‘नेहा द रॉक स्टार’ था। यह साल 2008 में आई थी। इस म्यूजिक एलबम के हिट होने के बाद नेहा ने लाइफ में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। नेहा ने अभ तक बाॅलीवुड में कई हिट साॅन्ग गाए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...