1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Neha Kakkar का नया गाना हुआ रिलीज, रोमांस से ऐसे बीते बचपन से बुढ़ापे के दिन… video

Neha Kakkar का नया गाना हुआ रिलीज, रोमांस से ऐसे बीते बचपन से बुढ़ापे के दिन… video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली:  Neha Kakkar की जबसे पंजाबी सिंगर Rohanpreet Singh से शादी हुई है, तब से लेकर अब तक वह सुर्खियों में हैं। वहीं, इसी बीच उनका एक नया गाना ‘अपना ख्याल रखिया कर’ रिलीज किया गया है।

पढ़ें :- Vicky Kaushal and Katrina Kaif's wedding: जानिए एक साथ किसी भी फिल्म में नहीं किए काम​ फिर कैसे हुई विक्की-कैटरीना के बीच मोहब्बत

दरअसल, रिलीज के साथ ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोगों को नेहा का यह गाना और गाने का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। आपको बता दें, इस गाने को खुद ने नेहा ने गाया है और गाने के लिरिक्स बाबू ने लिखे हैं।

गाने में नेहा और रोहनप्रीत की कहानी बचपन से शुरू होती है और बुढ़ापे तक जाती है। दरअसल, नेहा को इस गाने में तीन रूपों में दिखाया गया है। इस गाने में रोहन को नेहा के प्रेमी, पति और बेटे के रूप में दिखाया गया है।

बता दें, यह वही गाना है, जिसके रिलीज से पहले नेहा को सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंट बताया गया था. दरअसल, नेहा इस गाने में एक जगह नेहा को प्रेग्नेंट दिखाया गया है और जब इस गाने का पोस्टर सामने आया था तो इसलिए लोगों को ऐसा लगा था कि वह शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. इस गाने के रिलीज के बाद अब सारी बातें साफ हो गई हैं।

पढ़ें :- Ankita Lokhande Wedding : अंकिता लोखंडे की शादी की रस्में शुरू, सुशांत की याद में डूबे फैंस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...