1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नेहा कक्कड़ की शादी का कार्ड हुआ वायरल, रोहनप्रीत संग नेहाकि पोस्ट ने फैंस मे मचा दी खलबली

नेहा कक्कड़ की शादी का कार्ड हुआ वायरल, रोहनप्रीत संग नेहाकि पोस्ट ने फैंस मे मचा दी खलबली

Neha Kakkars Wedding Card Went Viral Nehaki Post With Rohanpreet Created Panic Among Fans

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: नेहा कक्कड़ ने कुछ दिनों पहले ही ऐलान किया था कि वे शादी का उन्होने बताया था कि वो पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। नेहा कक्कड़ के शादी के ऐलान के बाद उनके फैन्स कशमकश में आ गए।

पढ़ें :- TMC सांसद Nusrat jahan हुई Corona positive, फैंस कर रहे स्वस्थ होने की दुआ

क्योंकि कुछ दिनों पहले उन्होंने रोहनप्रीत के साथ अपने अपकमिंग सॉन्ग का पोस्टर जारी किया था। फिलहाल यह कंफर्म नहीं है कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सच में शादी करने वाले हैं या फिर यह सिर्फ अपकमिंग सॉन्ग के लिए प्रमोशनल स्टंट है।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर उनके शादी के कार्ड का फोटो वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रही फोटो में शादी के डिलेट्ल हैं। शादी के इस कार्ड में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के नाम के साथ उनके घरवालों के नाम भी है।

नेहा कक्कड़ की शादी का कार्ड वायरल

शादी के इस कार्ड के सत्यता की पुष्टी हम नहीं कर रहे हैं। लेकिन नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के कई फैन्स इस शादी के इस कार्ड को सच मानते हुए इसपर विश्वास कर रहे हैं। कार्ड के मुताबिक, दोनों सिख परंपरा के मुताबिक शादी की रश्मे गुरुद्वारे में होंगी। शादी के बाद रिसेप्शन जिराकपुर पंजाब में होना है।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी की डिटेल्स फिलहाल कंफर्म नहीं है। इसके साथ ही शादी के इस कार्ड की सत्यता की पुष्टि भी अभी नहीं की जा सकती है। हालांकि, कई फैन्स का मानना है कि यह कार्ड नेहा और रोहनप्रीत की शादी का ही है और उन्हें शादी के सेलेब्रेशन का मौका मिलेगा।

पढ़ें :- Sunny Leone ने स्विमसूट में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीरें, चंद मिनटों में इंटरनेट पर मचा कोहराम

 

पढ़ें :- Doctor of Letters की उपाधि से सम्मानित हुए R. Madhavan, फैंस का किया शुक्रिया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...