1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Neha Sharma Birthday Special: यंगिस्तान से मिला ख़ास फेम, आज लाखों दिलों पर करतीं है राज

Neha Sharma Birthday Special: यंगिस्तान से मिला ख़ास फेम, आज लाखों दिलों पर करतीं है राज

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) आज अपना 35 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) का जन्म 21 नवंबर 1987 को भागलपुर में हुआ था. बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते दर्शको के दिनों पर आज भी अपना राज किये हुए है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Neha Sharma birthday special: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) आज अपना 35 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) का जन्म 21 नवंबर 1987 को भागलपुर में हुआ था. बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते दर्शको के दिनों पर आज भी अपना राज किये हुए है।

पढ़ें :- Hansika Motwani Wedding: जयपुर रवाना हुईं हंसिका, जयपुर एयरपोर्ट पर दूल्हा दुल्हन हुए स्पॉट

आपको बता दे की एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) की अभी हाल ही में एक फिल्म आई है तुम बिन 2 जिसमे हमे एक्ट्रेस नेहा शर्मा अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ रही है।

एक्ट्रेस नेहा शर्मा जो की हमे बॉलीवुड की फिल्म ‘यंगिस्तान’, ‘क्या कूल है हम’, ‘क्रूक’ जैसी फिल्मों में भी हमे नजर आ चुकी है। खबरों के मुताबिक नेहा शर्मा ने राजधानी दिल्ली के एनआईआईएफटी कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग किया है।

पढ़ें :- Sam Bahadur' teaser release: धांसू टीजर के साथ सामने आई सैम बहादुर' की रिलीजिंग डेट

एक्ट्रेस ने फैशन डिजाइनर के रूप में भी कुछ समय तक काम किया है। फिर बाद में अभिनेत्री नेहा शर्मा को तेलुगु फिल्म के ऑफर मिले, नेहा ने तेलुगु फिल्म ‘चिरुथा’ से उन्होंने डेब्यू किया।

नेहा शर्मा की यह जो फिल्म है वह 2007 में रिलीज हुई थी। आपको बता दे कि उनकी इस फिल्म के साथ में हमे सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण तेजा भी नजर आए थे व उनका भी फिल्म में पहला डेब्यू था।

एक्ट्रेस नेहा शर्मा बॉलीवुड में हमे बहुत सी चर्चित फिल्मो में भी नजर आ चुकी है। नेहा ने फिल्म ‘जयंतीलाल की लव स्टोरी’ में भी अपने शानदार अभिनय को दोहराया था।

पढ़ें :- Khesari Lal Yadav ने रोते-रोते हुए किया बड़ा ऐलान, कहा- मैं अब इंडस्ट्री छोड़ दूंगा

बता दे कि, साल 2010 में नेहा को फिल्ममेकर महेश भट्ट ने अपनी फिल्म ‘क्रूक’ में मौका दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...