1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कक्कड़ परिवार ने बाबर और औरंगजेब से की Salman Khan की तुलना, भाईजान पहुंचे हाईकोर्ट

कक्कड़ परिवार ने बाबर और औरंगजेब से की Salman Khan की तुलना, भाईजान पहुंचे हाईकोर्ट

सलमान खान को जान से मारने की मिली धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं इन्ही खबरों के बाद एक बाद फिर सलमान खान विवादों में नजर आ रहें हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Salman Khan news: सलमान खान को जान से मारने की मिली धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं इन्ही खबरों के बाद एक बाद फिर सलमान खान विवादों में नजर आ रहें हैं. दरअसल, इस बार सलमान की किसी से जान से मरने की धमकी नहीं मिली है बल्कि घर के पडोसी की शिकायर लेकर सलमान सलमान खान सुर्ख़ियों में हैं.

पढ़ें :- फाल्गुनी से बेहतर है नेहा कक्कड़, धनाश्री ने ट्रोलर्स को दिया तगड़ा जवाब

खबर है कि सलमान खान पनवेल फार्महाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंच गए हैं। सलमान खान का कहना है कि केतन द्वारा उनके बारे में शेयर किया गया वीडियो न सिर्फ मानहानिकारक है बल्कि साम्द्रायिक रूप से भड़काने वाला भी है।

सलमान की किया मान हानि का मुकदमा 


दरअसल केतन कक्कड़ के खिलाफ दायर मुकदमा उनके द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए एक वीडियो से जुड़ा हुआ है जो सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस में अवैध गतिविधियों के बारे में हैं।

सलमान खान ने अदालत से केतन कक्कड़ को मानहानिकारक वीडियो हटाने और आगे इस तरह की टिप्पणी करने से रोकने का निर्देश देने का भी अनुरोध किया था। वहीं जब दीवानी अदालत न ऐसा कोई आदेश जारी करने से साफ इनकार कर दिया, तब सलमान खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...