1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नाबालिग से कई महीनों तक पड़ोसी करते रहे हैवानियत, तबीयत बिगड़ने पर हुआ खुलासा

नाबालिग से कई महीनों तक पड़ोसी करते रहे हैवानियत, तबीयत बिगड़ने पर हुआ खुलासा

एक बार फिर हरियाणा के यमुनानगर में नाबालिग से हैवानियत का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक 14 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

चंडीगढ़: जहां एक तरफ देश के बड़े बड़े नेता महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के बड़े बड़े वादे करते हैं वहीं दूसरी तरफ आए दिन बच्चियों और महिलाओं के दुष्कर्म के ऐसे किस्से सामने आते हैं। जिन्हे सुन हमारी रूह कांप जाती है। दरअसल, एक बार फिर हरियाणा के यमुनानगर में नाबालिग से हैवानियत का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक 14 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया।

पढ़ें :- केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री Bharti Praveen Pawar हुई CORONA POSITIVE, ट्वीट कर दी जानकारी

इसका खुलासा तब हुआ जब वह 4-5 माह की प्रेग्नेंट हो गई, इस पूरे घटनाक्रम में पीड़िता की एक पड़ोसी दंपति को ही आरोपी बनाया गया है। बताया जा रहा है कि जब किशोरी के मां-बाप काम पर चले जाते थे, तो उनकी पड़ोसी दंपती किशोरी को ले जाते थे।

आरोपों के मुताबिक, पहली बार पड़ोसी उसे बाइक से ले गए और जबरन एक कमरे में बंद कर दिया। वहां उसके साथ किसी शख्स ने दुष्कर्म किया। इसके बाद इस तरह का सिलसिला ही चलने लगा। प्रेग्नेंट होने के बाद जब इस बात का खुलासा हुआ तो मां-बाप को होश उड़ गए। वो उसे लेकर थाने पहुंचे और वहां पर आरोपी दंपती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ गई।

तबीयत बिगड़ने पर हुआ खुलासा 

पीड़िता के पिता प्लाईवुड कंपनी में काम करता है जबकि मां घरों में काम करती है। किशोरी छठीं कक्षा में पढ़ती है। इससे पहले लगातार तबीयत बिगड़ने पर जब डाक्टर ने जांच की तो पीड़िता के प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई। आरोपी उसे बाइक पर घुमाने के बहाने अलग-अलग स्थानों पर ले जाया करता था। जब तबीयत बिगड़ने लगी तो किशोरी ने इंकार किया और तब दंपती ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली।

पुलिस अब जांच कर रही है कि क्या किशोरी को कोई दवा आदि भी दी गई थी इस दौरान। क्योंकि, आरोपी कई महीनों से उसे बाइक पर लेकर घूम रहे थे। दोनों ने माता-पिता को मारने की धमकी भी दी थी। इस डर से किशोरी कुछ भी कहने से बच रही थी, मगर, मेडिकल चेकअप में असलियत सामने आ ही गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पढ़ें :- Live - बाबा रामदेव बोले- विदेशी कंपनियों के एकाधिकार को पतंजलि ने दी चुनाैती

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...