जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं नील नितिन मुकेश

मुम्बई। बॉलीवुड के हैंडसम मैन नील नितिन मुकेश नए साल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी सगाई अक्टूबर में एविएशन इंडस्ट्री से जुडी रुकमणी से हो चुकी है। नील ने बताया कि वो नए साल की शुरुआत में ही रुकमणी से शादी करने वाले हैं।




नील ने बताया कि मैं तो एक मंदिर में खुले तौर पर अपने परिवार और दोस्तों के बीच शादी करना चाहता था लेकिन परिवार और बाकी लोगों को ध्यान में रखते हुए बड़ी धूमधाम से लंबे-चौड़े कार्यक्रम के तहत ही शादी करेंगे। इस शादी के बारे नील के बताया कि मेरी शादी अरेंज मैरिज हो रही है। उनके माता-पिता ने उनके लिए लड़की देखी है और दोनों का परिवार एक दूसरे को काफी अच्छे से जानते हैं। रुकमणी और नील एक महीने पहले से डेट करना शुरू कर दिए हैं।




गौरतलब है कि नील नितिन मुकेश लीजेंड्री सिंगर महेश के पोते हैं और नितिन मुकेश के बेटे हैं। शादी के लिए मुकेश का कहना है कि आखिरकार अब नील सेटल हो रहा है उन्होंने बताया कि नील ट्रेडिशनल रीति रिवाज को काफी मानते हैं यही कारण है कि उसने अपने पार्टनर चुनने का फैसला हम पर छोड़ दिया था और नील के लिए रुकमणी से बेहतर कोई पार्टनर हो ही नहीं सकता। आपको बता दें नील नितेश की अगली फिल्म मधुर भंडारकर की अगली फिल्म ‘इंदु सरकार’ में इंदिरा गाँधी के बेटे संजय गांधी की भूमिका में नजर आएंगी।