1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. न शादी, न बचे, न ही सत्ता के भोगी है जिसे देख गुंडे कांपे वो उत्तर प्रदेश के योगी, जीत पर गदगद हो बोली कंगना रनौत

न शादी, न बचे, न ही सत्ता के भोगी है जिसे देख गुंडे कांपे वो उत्तर प्रदेश के योगी, जीत पर गदगद हो बोली कंगना रनौत

यूपी विधानसभा चुनाव (UP assembly elections) में बीजेपी की बम्पर जीत हांसील की। बीजेपी (BJP) की इस जीत से यूपी में 37 सालों का रिकॉर्ड टूट गया है। आपको बता दें, 37 सालों में ये पहला मौका है जब कोई पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में लौट रही है। बीजेपी की इस जीत पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी योगी आदित्यनाथ और बीजेपी को बधाई दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: यूपी विधानसभा चुनाव (UP assembly elections) में बीजेपी की बम्पर जीत हांसील की। बीजेपी (BJP) की इस जीत से यूपी में 37 सालों का रिकॉर्ड टूट गया है। आपको बता दें, 37 सालों में ये पहला मौका है जब कोई पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में लौट रही है। बीजेपी की इस जीत पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी योगी आदित्यनाथ और बीजेपी को बधाई दी है।

पढ़ें :- Emergency से पहले श्री बांके बिहारी जी महाराज के दर्शन करने पहुंची Kangana, देखें तस्वीरें

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने  इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा करते हुए खास अंदाज में योगी आदित्यनाथ और बीजेपी को बधाई दी। चुनाव से पहले भी कंगना खुलकर योगी आदित्यनाथ और बीजेपी का समर्थन करती रही है।

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए पूरे देश को और योगी आदित्यनाथ की जीत की बधाई दी। कंगना ने योगी आदित्यनाथ की तस्वीर साझा कर खास संदेश लिखा। कंगना ने लिखा ‘न शादी, न बचे, न ही सत्ता के भोगी है..जिसे देख गुंडे कांपे, वो उत्तर प्रदेश के योगी है।’ इसके नीचे कंगना ने लिखा ‘इस जीत के लिए पूरे देश को बहुत बहुत बधाई।’ कंगना के इस संदेश को वायरल होने में वक्त नहीं लगा।

 

पढ़ें :- Emergency में डूबा Kangana Ranaut, तस्वीर शेयर कर कहा- किरदार को निभाने के बाद...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...