HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. देश में न वैक्सीन, न ही ऑक्सीजन और मोदी भी हुए गायब : राहुल गांधी

देश में न वैक्सीन, न ही ऑक्सीजन और मोदी भी हुए गायब : राहुल गांधी

देश में कोरोना महामारी के संकट के बीच ऑक्सीजन, वैक्सीन व दवाओं की कमी जारी है। इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। इसके साथ ही पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए आज कहा कि महामारी के विरुद्ध लड़ाई गायब रहकर नहीं, बल्कि पूरी तैयारी के साथ सामने आकर कोरोना महामारी से जंग जीती जा सकती है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी के संकट के बीच ऑक्सीजन, वैक्सीन व दवाओं की कमी जारी है। इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। इसके साथ ही पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए आज कहा कि महामारी के विरुद्ध लड़ाई गायब रहकर नहीं, बल्कि पूरी तैयारी के साथ सामने आकर कोरोना महामारी से जंग जीती जा सकती है।

पढ़ें :- Braj Mandal Yatra: ब्रज मंडल यात्रा से पहले नूंह में इंटरनेट-SMS सेवा 24 घंटे के लिए बंद , सरकार अलर्ट

श्री गांधी ने कोरोना वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवा आदि की कमी को लेकर श्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ प्रधानमंत्री भी गायब हैं। बचे हैं तो बस सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर जीएसटी और यहां-वहां प्रधानमंत्री के फोटो। राहुल गांधी ने कहा कि बार-बार दुखद समाचार आते जा रहे हैं। बुनियादी समस्याएं अभी तक सुलझाई नहीं गयी हैं। उन्होंने कहा कि इस महामारी में केंद्र सरकार की क्रूरता को हमारे देशवासी कब तक झेलेंगे? जिनकी जवाबदेही है, वे कहीं छुपे बैठे हैं।

श्रीमती वाड्रा ने टेस्ट कम होने पर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि हाई कोर्ट में यूपी सरकार का हलफनामा प्रदेश में कोरोना से लड़ने की असल कहानी बयां करता है। टेस्ट कम हो रहे हैं। एंबुलेंस तक की व्यवस्था सही नहीं है। ऑक्सीजन और दवाई संबंधी जानकारी ही नहीं है। सरकार को कब ये एहसास होगा कि कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, ज्यादा टेस्टिंग…।”

पढ़ें :- दुकानों पर नाम लिखने से बढ़ेगा भाईचारा, विपक्ष कर रहा विभाजनकारी राजनीति : स्वाती सिंह

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...