नेपाल: भैरहवां विमान स्थल पर पिस्टल के साथ लखनऊ का एक व्यक्ति हिरासत में…

IMG-20190618-WA0087

महराजगंज::नेपाल के रुपन्देही जिला के भैरहवा स्थित गौतम बुद्ध विमानस्थल से एक पिस्टल और कारतूस के साथ एक भारतीय नागरिक को जिला पुलिस रुपन्देही ने गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया है।

Nepal A Person In Lucknow Detained With A Pistol At The No Fly Plane :

पकड़े गए व्यक्ति का नाम उमेश शुक्ला निवासी लखनऊ बताया गया हैं। बता दे की मंगलवार की दोपहर लगभग एक बजे के भैरहवा गौतम बुद्धएयर पोर्ट से पोखरा जाने के लिए टिकट बुक कराया और अपना बैग लेकर विमान स्थल पर पहुंचे, विमानस्थल के एक्सरे मशीन में बैग जांच के क्रम में पिस्टल के साथ दो मैगजीन 16 अदद कारतूस बरामद कर उमेश शुक्ला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

खबर की पुष्टि रुपन्देही जिले के पुलिस प्रवत्ता डीएसपी धर्मराज भण्डारी ने की और कहां की हिरासत में लिये गये व्यक्ति से पूछताछ किया जा रहा है।

महराजगंज::नेपाल के रुपन्देही जिला के भैरहवा स्थित गौतम बुद्ध विमानस्थल से एक पिस्टल और कारतूस के साथ एक भारतीय नागरिक को जिला पुलिस रुपन्देही ने गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए व्यक्ति का नाम उमेश शुक्ला निवासी लखनऊ बताया गया हैं। बता दे की मंगलवार की दोपहर लगभग एक बजे के भैरहवा गौतम बुद्धएयर पोर्ट से पोखरा जाने के लिए टिकट बुक कराया और अपना बैग लेकर विमान स्थल पर पहुंचे, विमानस्थल के एक्सरे मशीन में बैग जांच के क्रम में पिस्टल के साथ दो मैगजीन 16 अदद कारतूस बरामद कर उमेश शुक्ला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। खबर की पुष्टि रुपन्देही जिले के पुलिस प्रवत्ता डीएसपी धर्मराज भण्डारी ने की और कहां की हिरासत में लिये गये व्यक्ति से पूछताछ किया जा रहा है।