नेपाल:बदमाशों ने बाईक सवार दंपती को गोली मारकर पांच लाख लूटे

IMG-20190915-WA0192

सोनौली : नेपाल के रुपंदेही जिले के भैरहवा-नवलपरासी मार्ग पर रविवार की शाम एक नेपाली दंपती पर ताबड़तोड़ फायरिग कर पांच लाख रुपये लूट लिए। घटना में पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

Nepal Miscreants Shoot Biker Couple And Loot Five Lakh :

पुलिस के मुताबिक हमलावर भारतीय नंबर की मोटरसाइकिल से आए थे। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

मुताबिक पटखौली गांव के महेंद्र कुर्मी उम्र 36 वर्ष अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से भैरहवा आए थे। उन्होंने हिमालयन बैंक की शाखा से पांच लाख रुपये निकाले। फिर वे अपने घर की तरफ रवाना हुए। अभी धकधई रोहिन नदी पुल के पास पहुंचे ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने सामने से आकर उनपर गोलियां बरसा दी। महेंद्र कुर्मी के सिर, पैर व सीने में गोली लगी।

जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पत्नी गोलियों से बाल-बाल बची। उसे बाइक से गिरने में चोट आई।

रुपंदेही के एसपी हृदय थापा का कहना है कि गोली से मारे गए महेंद्र कुर्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पांच लाख लूटे गए हैं। आरोप भारतीय मोटरसाइकिल सवारों पर है। जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है।

सोनौली : नेपाल के रुपंदेही जिले के भैरहवा-नवलपरासी मार्ग पर रविवार की शाम एक नेपाली दंपती पर ताबड़तोड़ फायरिग कर पांच लाख रुपये लूट लिए। घटना में पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस के मुताबिक हमलावर भारतीय नंबर की मोटरसाइकिल से आए थे। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। मुताबिक पटखौली गांव के महेंद्र कुर्मी उम्र 36 वर्ष अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से भैरहवा आए थे। उन्होंने हिमालयन बैंक की शाखा से पांच लाख रुपये निकाले। फिर वे अपने घर की तरफ रवाना हुए। अभी धकधई रोहिन नदी पुल के पास पहुंचे ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने सामने से आकर उनपर गोलियां बरसा दी। महेंद्र कुर्मी के सिर, पैर व सीने में गोली लगी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पत्नी गोलियों से बाल-बाल बची। उसे बाइक से गिरने में चोट आई। रुपंदेही के एसपी हृदय थापा का कहना है कि गोली से मारे गए महेंद्र कुर्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पांच लाख लूटे गए हैं। आरोप भारतीय मोटरसाइकिल सवारों पर है। जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है।