1. हिन्दी समाचार
  2. नेपाल के पोखरा में भारी मात्रा में नशीली दवा बरामद, नौतनवा के चार युवक गिरफ्तार

नेपाल के पोखरा में भारी मात्रा में नशीली दवा बरामद, नौतनवा के चार युवक गिरफ्तार

Nepal Nashili Dava Baramad

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

सोनौली : नेपाल के पोखरा में शनिवार की सुबह नशीली दवाओं के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। ये लोग भारत से नेपाल महाराजगंज नशीली और प्रतिबंधित दवाइयों को पहुंचाते थे।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

मिली जानकारी के मुताबिक पोखरा पुलिस ने सूचना के आधार पर चार लोगों को नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।आरोपी बड़े पैमाने पर भारत से नशीली और प्रतिबंधित दवाईओ को तस्करी कर पोखरा पहुंचाने का काम करते है। पकड़े गए चारों आरोपियों में दो युवक नौतनवा के बताए गए है।

पोखरा पुलिस को बड़े पैमाने पर सोनौली से आने वाले नशीली और प्रतिबंधित दवाइयों की सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर पुलिस ने चारों आरोपियों को पोखरा के हमाल चौक से नशीले दवाओं के बड़े जखीरे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में,पकड़े गए आरोपियों की पहचान नेपाल के रूपेंदही निवासी गोमती सुनार, भैरहवा निवासी प्रकाश पुन और भारत महराजगंज जिले अड्डा बाजार निवासी महबूब आलम 28 और बालेश्वर प्रजापति 34 के रूप मे हुई है।

डीएसपी पोखरा रमेश गौतम ने बताया कि पकड़े गए लोगो के पास से 200 नशीले इंजेक्शन, फेनारगान 200 इंजेक्शन, नारफीन 200 इंजेक्सन और 11040 रुपए भारतीय और 345 रुपए नेपाली बरामद हुआ है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

पढ़ें :- कुर्की के आदेश के बाद नसीमुद्दीन और रामअचल राजभर ने कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...