नेपाल पुलिस को 28 जगहों पर मिले संदिग्ध पैकेट, देश में दहशत फैलाने की कोशिश

25_06_2019-nepal-police-found-suspicio_19342341

महराजगंज::भारत के पड़ोसी देश नेपाल में मंगलवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब देश के अलग-अलग इलाकों में 28 संदिग्ध पैकेट्स मिले।

Nepal Police Get Suspicious Packet In 28 Places Try To Spread Terror In The Country :

बम की आशंका के चलते नेपाल पुलिस हरकत में आ गई। इन पैकेट्स के जरिये लोगों में दहशत फैलाने की कोशिश करने की आशंका है। नेपाल की राजधानी काठमांडू में भी दो संदिग्ध पैकेट पुलिस को मिले हैं। हालांकि इन पैकेट्स में बम नहीं मिला है। नेपाल पुलिस के प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी है।

नेपाल पुलिस प्रवक्ता बिश्वाराज पोखरियाल ने बताया कि देश के अलग अलग हिस्सों में आज सुबह 28 संदिग्ध पैकेट्स मिले हैं। ये सभी बम नहीं हैं,किसी ने डर पैदा करने के लिए ये काम किया है।

2 पैकेट्स काठमांडू घाटी में कीर्तिपुर और ज्वालाखेल में भी मिली हैं। लेकिन ये सब जाली साबित हुए हैं।

बता दें कि हाल ही में श्रीलंका में कई जगहों पर धमाके हुए थे, इसमें ढाई सौ से ज्यादा लोगों की जानें गई थीं।

आतंकी संगठन ISIS के एशिया महाद्वीप में सक्रिय होने के बाद भारत सहित अन्य पड़ोसी देशों पर भी हमला करने की साजिश की जा रही है। ऐसे में इस घटना के बाद नेपाल पुलिस हरकत में आ गई है।

महराजगंज::भारत के पड़ोसी देश नेपाल में मंगलवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब देश के अलग-अलग इलाकों में 28 संदिग्ध पैकेट्स मिले। बम की आशंका के चलते नेपाल पुलिस हरकत में आ गई। इन पैकेट्स के जरिये लोगों में दहशत फैलाने की कोशिश करने की आशंका है। नेपाल की राजधानी काठमांडू में भी दो संदिग्ध पैकेट पुलिस को मिले हैं। हालांकि इन पैकेट्स में बम नहीं मिला है। नेपाल पुलिस के प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी है। नेपाल पुलिस प्रवक्ता बिश्वाराज पोखरियाल ने बताया कि देश के अलग अलग हिस्सों में आज सुबह 28 संदिग्ध पैकेट्स मिले हैं। ये सभी बम नहीं हैं,किसी ने डर पैदा करने के लिए ये काम किया है। 2 पैकेट्स काठमांडू घाटी में कीर्तिपुर और ज्वालाखेल में भी मिली हैं। लेकिन ये सब जाली साबित हुए हैं। बता दें कि हाल ही में श्रीलंका में कई जगहों पर धमाके हुए थे, इसमें ढाई सौ से ज्यादा लोगों की जानें गई थीं। आतंकी संगठन ISIS के एशिया महाद्वीप में सक्रिय होने के बाद भारत सहित अन्य पड़ोसी देशों पर भी हमला करने की साजिश की जा रही है। ऐसे में इस घटना के बाद नेपाल पुलिस हरकत में आ गई है।