पंजाब जेल में बंद नेपाली नागरिक रिहा

IMG-20190920-WA0029

सोनौली : नेपाली नागरिक के परिजनों की गुहार पर काठमांडू स्थित भारतीय दूतावास की पहल पर पंजाब के अमृतसर जेल में बंद नेपाली युवक को भारत सरकार ने रिहा कर दिया है।

Nepali Citizen Released In Punjab Jail :

जिसे शुक्रवार को आव्रजन अधिकारियों की देख-रेख में सोनौली सरहद के बेलहिया आव्रजन को सौंप दिया गया।

नेपाल के कपिलवस्तु जिले के निवासी दिलराम थारू अमृतसर के प्रतिबंधित जगहों में घूमने के आरोप में भारतीय जेल में बंद था। कुछ दिन पूर्व उसके परिजनों ने नेपाल सरकार से दिलराम को रिहा करने की गुहार लगाई थी। जिस पर अधिकारियों ने भारतीय दूतावास से संपर्क किया।

भारतीय दूतावास की पहल पर नेपाली नागरिक को भारत सरकार ने रिहा कर दिया।

शुक्रवार की शाम काठमांडू दूतावास के काउंसलर श्रीप्रकाश अधिकारी युवक को अमृतसर जेल से लेकर दिल्ली होते हुए सोनौली बार्डर पहुंचे। आव्रजन अधिकारी द्वारा सोनौली के देखरेख में नेपाल आव्रजन अधिकारी को सुपुर्द कर दिया गया। उन्होंने बताया कि काम के सिलसिले में युवक अमृतसर गया था। जहां प्रतिबंधित जगह पर घूमने के आरोप में 16 महीने से जेल में बंद था।

सोनौली : नेपाली नागरिक के परिजनों की गुहार पर काठमांडू स्थित भारतीय दूतावास की पहल पर पंजाब के अमृतसर जेल में बंद नेपाली युवक को भारत सरकार ने रिहा कर दिया है। जिसे शुक्रवार को आव्रजन अधिकारियों की देख-रेख में सोनौली सरहद के बेलहिया आव्रजन को सौंप दिया गया। नेपाल के कपिलवस्तु जिले के निवासी दिलराम थारू अमृतसर के प्रतिबंधित जगहों में घूमने के आरोप में भारतीय जेल में बंद था। कुछ दिन पूर्व उसके परिजनों ने नेपाल सरकार से दिलराम को रिहा करने की गुहार लगाई थी। जिस पर अधिकारियों ने भारतीय दूतावास से संपर्क किया। भारतीय दूतावास की पहल पर नेपाली नागरिक को भारत सरकार ने रिहा कर दिया। शुक्रवार की शाम काठमांडू दूतावास के काउंसलर श्रीप्रकाश अधिकारी युवक को अमृतसर जेल से लेकर दिल्ली होते हुए सोनौली बार्डर पहुंचे। आव्रजन अधिकारी द्वारा सोनौली के देखरेख में नेपाल आव्रजन अधिकारी को सुपुर्द कर दिया गया। उन्होंने बताया कि काम के सिलसिले में युवक अमृतसर गया था। जहां प्रतिबंधित जगह पर घूमने के आरोप में 16 महीने से जेल में बंद था।