नेपाली शराब के साथ एक गिरफ्तार

nepali-sharab
नेपाली शराब के साथ एक गिरफ्तार

महराजगंज। भारत-नेपाल सीमा सोनौली के पगडंडी मार्ग हरदी डाली गांव के रास्ते नेपाल से तस्करी कर भारतीय सीमा में नेपाली शराब की खेप लेकर आ रहे एक युवक को एसएसबी और पुलिस की सयुक्त टीम ने दबोच लिया।

Nepali Sharab Ek Arrest :

शुक्रवार की शाम एसएसबी हरदी डाली इंस्पेक्टर यशपाल कुमार और चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय सरहद पर सयुक्त रूप से गस्त कर रहे थे। इस दौरान हरदी डाली गांव के बाहर पिलर संख्या 526 के निकट भारतीय सीमा में एक युवक नेपाली शराब एक स्थान पर एकत्रित करते हुए देखा गया जिसे टीम ने पकड़ लिया और मौके से 190 शीशी नेपाली शराब बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम भग्गन प्रसाद पुत्र स्व दूधई निवासी त्रिलोकपुर जिला रूपनदेही नेपाल बताया और बताया कि शराब नौतनवा कस्बे में लेकर जा रहा था।  सोनौली कोतवाल विजय राज सिह ने बताया कि युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया जाएगा।

रिपोर्ट- विजय चौरसिया

महराजगंज। भारत-नेपाल सीमा सोनौली के पगडंडी मार्ग हरदी डाली गांव के रास्ते नेपाल से तस्करी कर भारतीय सीमा में नेपाली शराब की खेप लेकर आ रहे एक युवक को एसएसबी और पुलिस की सयुक्त टीम ने दबोच लिया। शुक्रवार की शाम एसएसबी हरदी डाली इंस्पेक्टर यशपाल कुमार और चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय सरहद पर सयुक्त रूप से गस्त कर रहे थे। इस दौरान हरदी डाली गांव के बाहर पिलर संख्या 526 के निकट भारतीय सीमा में एक युवक नेपाली शराब एक स्थान पर एकत्रित करते हुए देखा गया जिसे टीम ने पकड़ लिया और मौके से 190 शीशी नेपाली शराब बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में युवक ने अपना नाम भग्गन प्रसाद पुत्र स्व दूधई निवासी त्रिलोकपुर जिला रूपनदेही नेपाल बताया और बताया कि शराब नौतनवा कस्बे में लेकर जा रहा था।  सोनौली कोतवाल विजय राज सिह ने बताया कि युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया जाएगा।

रिपोर्ट- विजय चौरसिया