RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या

rjd
RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। बिहार के सीवान शहर के टाउन थाना क्षेत्र के दक्षिण टोला मोहल्ला में अपराधियों ने राजद के पूर्व बाहुबली सांसद मो. शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है युसूफ को काफी करीब से गोली मारी गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Nephew Of Former Rjd Mp Mohammad Shahabuddin Shot Dead In Siwan :

युसुफ की हत्या की खबर मिलते ही शहर व प्रतापपुर से सैकड़ों की संख्या में उसके समर्थक सदर अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान उग्र लोग वहाँ हंगामा करने लगे। बाद में टाऊन थाना, मुफस्सिल थाना व सराय ओपी की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर मामले को नियंत्रित किया।

वहीं घटनास्थल पर भी काफी संख्या में पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है। इधर हत्या की घटना की जानकारी मिलते ही एसपी नवीनचंद्र झा व एएसपी कांतेश मिश्रा दलबल के साथ अस्पताल पहुंच गए। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। वहीं घटना के बाद शहर का माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है।

नई दिल्ली। बिहार के सीवान शहर के टाउन थाना क्षेत्र के दक्षिण टोला मोहल्ला में अपराधियों ने राजद के पूर्व बाहुबली सांसद मो. शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है युसूफ को काफी करीब से गोली मारी गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। युसुफ की हत्या की खबर मिलते ही शहर व प्रतापपुर से सैकड़ों की संख्या में उसके समर्थक सदर अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान उग्र लोग वहाँ हंगामा करने लगे। बाद में टाऊन थाना, मुफस्सिल थाना व सराय ओपी की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर मामले को नियंत्रित किया। वहीं घटनास्थल पर भी काफी संख्या में पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है। इधर हत्या की घटना की जानकारी मिलते ही एसपी नवीनचंद्र झा व एएसपी कांतेश मिश्रा दलबल के साथ अस्पताल पहुंच गए। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। वहीं घटना के बाद शहर का माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है।