इजरायल के राष्‍ट्रपति बेंजामिन नेतन्‍याहू ने दी पीएम मोदी को बधाई, मोदी को बताया करीबी दोस्त

pm modi
इजरायल के राष्‍ट्रपति बेंजामिन नेतन्‍याहू ने दी पीएम मोदी को बधाई, मोदी को बताया करीबी दोस्त

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के रूझानों में बीजेपी की प्रचंड बहुमत से सरकार बनती दिख रही है। पीएम मोदी को इस जीत पर बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। ​देश के साथ अब विदेश से भी पीएम मोदी को बधाई आ रही है। इजरायल के राष्‍ट्रपति बेंजामिन नेतन्‍याहू ने पीएम मोदी बधाई संदेश भेजा है। नेतन्‍याहू ने पीएम मोदी को अपना करीबी मित्र बताते हुए हिंदी में ट्वीट कर उन्‍हें इस प्रचंड जीत की बधाई दी है।

Netanyahu And Other Country President Congratulates Pm Narendra Modi :

नेतन्‍याहू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मेरे दोस्‍त नरेंद्र मोदी आपके प्रभावशाली चुनावी जीत पर हार्दिक बधाई। ये चुनावी जीत नतीजे एक बार फिर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में आपके नेतृत्‍व को साबित करते हैं। हम साथ मिलकर भारत और इजरायल के बीच घनिष्‍ठ मित्रता को मजबूत करना जारी रखेंगे। बहुत बढि़या मेरे दोस्‍त। आपको यहां बता दें कि नेतन्‍याहू ने हिब्रु भाषा के अलावा हिंदी और इंग्लिश में भी ट्विट किया है।

इसके साथ ही नेतन्याहू ने इजरायल यात्रा के दौरान 2017 में ओल्गा के तट पर खींची गई एक तस्वीर को भी शेयर किया है। रूस के राष्‍ट्रपति व्‍लादिमीर पुतिन ने अपने बधाई संदेश में कहा है कि वह इस बात को लेकर संतुष्‍ट हैं कि भविष्‍य में दोनों देशों के बीच संबंध और मजबूत होंगे। इसके साथ ही श्री लंका के प्रधानमंत्री रनिल विक्रमसिंघे ने भी पीएम मोदी को इस प्रचंंड जीत की बधाई दी है। नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने लोकसभा चुनाव में मिली एक तरफा जीत के लिए पीएम मोदी को बधाई दी है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के रूझानों में बीजेपी की प्रचंड बहुमत से सरकार बनती दिख रही है। पीएम मोदी को इस जीत पर बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। ​देश के साथ अब विदेश से भी पीएम मोदी को बधाई आ रही है। इजरायल के राष्‍ट्रपति बेंजामिन नेतन्‍याहू ने पीएम मोदी बधाई संदेश भेजा है। नेतन्‍याहू ने पीएम मोदी को अपना करीबी मित्र बताते हुए हिंदी में ट्वीट कर उन्‍हें इस प्रचंड जीत की बधाई दी है। नेतन्‍याहू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मेरे दोस्‍त नरेंद्र मोदी आपके प्रभावशाली चुनावी जीत पर हार्दिक बधाई। ये चुनावी जीत नतीजे एक बार फिर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में आपके नेतृत्‍व को साबित करते हैं। हम साथ मिलकर भारत और इजरायल के बीच घनिष्‍ठ मित्रता को मजबूत करना जारी रखेंगे। बहुत बढि़या मेरे दोस्‍त। आपको यहां बता दें कि नेतन्‍याहू ने हिब्रु भाषा के अलावा हिंदी और इंग्लिश में भी ट्विट किया है। इसके साथ ही नेतन्याहू ने इजरायल यात्रा के दौरान 2017 में ओल्गा के तट पर खींची गई एक तस्वीर को भी शेयर किया है। रूस के राष्‍ट्रपति व्‍लादिमीर पुतिन ने अपने बधाई संदेश में कहा है कि वह इस बात को लेकर संतुष्‍ट हैं कि भविष्‍य में दोनों देशों के बीच संबंध और मजबूत होंगे। इसके साथ ही श्री लंका के प्रधानमंत्री रनिल विक्रमसिंघे ने भी पीएम मोदी को इस प्रचंंड जीत की बधाई दी है। नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने लोकसभा चुनाव में मिली एक तरफा जीत के लिए पीएम मोदी को बधाई दी है।