Google पर सर्च ना करें ये चीजें, हो सकती है जेल

google , Search
Google पर सर्च ना करें ये चीजें, हो सकती है जेल !

लोग अपनी हर समस्या का समाधान गूगल पर ही ढूंढ़ते हैं और गूगल बाबा के पास हर सवाल का जवाब मौजूद भी रहता है, लेकिन गूगल पर कुछ चीज़ें सर्च करना आपको भारी भी पड़ सकता है।

Never Search These Things On Google :

चीज़ें जो गूगल पर सर्च नहीं करनी चाहिए :

बीमारी का इलाज :
बीमारी होने पर डॉक्टर के पास जाने की बजाय कुछ लोग ज़्यादा स्मार्टनेस दिखाने के लिए गूगल पर ही इलाज ढूंढ़ने लगते हैं और दवा भी खुद ही कर लेते हैं। ऐसे में कई बार आपका ये एक्सपेरिमेंट आप पर ही भारी पड़ सकता है।

अबॉर्शन कैसे करें :
ये बहुत ही संवेदनशली मुद्दा है फिर भी लोग इसे गूगल पर सर्च करते हैं मगर ये बहुत खतरनाक हो सकता है क्योंकि इससे आपकी जान को भी खतरा हो सकता है। प्रेग्नेंसी टर्मिनेट करवानी है तो सीधे डॉक्टर के पास जाएं। बिना जानकारी के गलत दवा खाने पर इसका साइड इफेक्ट भी हो सकता है।

चाइल्ड पॉर्न :
चाइल्ड पॉर्न बनाना या देखना, दोनों गैरकानूनी है। ऐसा करने वाले अगर पकड़े गए, तो उनको सजा होती है। सरकार ने नियम सख्त कर दिए हैं। गूगल पर सर्च करने से आप छुप नहीं सकते। आपका आईपी एड्रेस आपकी पहचान भी तो होता है।

बम बनाने का तरीका :
किसी भी तरह के अपराध या आतंकवाद से जुड़ी चीजें गूगल सर्च करने से आप मुसीबत में फंस सकते हैं। फिर चाहे आपने बस जिज्ञासा में आकर क्यों न सर्च कर लिया हो। ऐसी चीजें सर्च करने पर लोगों को पुलिस पकड़ भी चुकी है।

लोग अपनी हर समस्या का समाधान गूगल पर ही ढूंढ़ते हैं और गूगल बाबा के पास हर सवाल का जवाब मौजूद भी रहता है, लेकिन गूगल पर कुछ चीज़ें सर्च करना आपको भारी भी पड़ सकता है।चीज़ें जो गूगल पर सर्च नहीं करनी चाहिए :बीमारी का इलाज : बीमारी होने पर डॉक्टर के पास जाने की बजाय कुछ लोग ज़्यादा स्मार्टनेस दिखाने के लिए गूगल पर ही इलाज ढूंढ़ने लगते हैं और दवा भी खुद ही कर लेते हैं। ऐसे में कई बार आपका ये एक्सपेरिमेंट आप पर ही भारी पड़ सकता है।अबॉर्शन कैसे करें : ये बहुत ही संवेदनशली मुद्दा है फिर भी लोग इसे गूगल पर सर्च करते हैं मगर ये बहुत खतरनाक हो सकता है क्योंकि इससे आपकी जान को भी खतरा हो सकता है। प्रेग्नेंसी टर्मिनेट करवानी है तो सीधे डॉक्टर के पास जाएं। बिना जानकारी के गलत दवा खाने पर इसका साइड इफेक्ट भी हो सकता है।चाइल्ड पॉर्न : चाइल्ड पॉर्न बनाना या देखना, दोनों गैरकानूनी है। ऐसा करने वाले अगर पकड़े गए, तो उनको सजा होती है। सरकार ने नियम सख्त कर दिए हैं। गूगल पर सर्च करने से आप छुप नहीं सकते। आपका आईपी एड्रेस आपकी पहचान भी तो होता है।बम बनाने का तरीका : किसी भी तरह के अपराध या आतंकवाद से जुड़ी चीजें गूगल सर्च करने से आप मुसीबत में फंस सकते हैं। फिर चाहे आपने बस जिज्ञासा में आकर क्यों न सर्च कर लिया हो। ऐसी चीजें सर्च करने पर लोगों को पुलिस पकड़ भी चुकी है।