1. हिन्दी समाचार
  2. Bajaj Pulsar 220F में आया नया कलर वारिएंट, देखें नया LOOK

Bajaj Pulsar 220F में आया नया कलर वारिएंट, देखें नया LOOK

New Color Variant Came In Bajaj Pulsar 220f See New Look

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। बाइक निर्माता दिग्गज कंपनी Bajaj की Pulsar 220F एक फ्लैगशिप और प्रीमियम बाइक है। भारत में यह बाइक एक दशक से भी ज्यादा से मौजूद है। ग्राहक भी इस बाइक को खरीदने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए बजाज ने समय-समय पर बाइक इस में कई बदलाव भी किये हैं। और अब कंपनी Pulsar 220F में एक नया कलर लेकर आई है।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

दरअसल, बजाज ने Pulsar 220F को अब नए Volcanic Red कलर ग्राफिक्स के साथ पेश किया है। जिससे बाइक थोड़ी फ्रेश जरूर नजर आती है। नए ग्राफिक्स के अलावा बाइक में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। इतना ही नहीं बाइक की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

वहीं, इस Volcanic Red कलर ग्राफिक्स के साथ इस नए वेरियंट की कीमत 1.07 लाख रुपये है। कुछ और फीचर्स की बात करें तो बाइक में सिल्वर फिनिश वाले एलाय व्हील्स देखने को मिलते हैं इसके अलावा इसमें सेमी डिजिटल कंसोल, 3D Pulsar LOGO और ट्विन प्रॉजेक्टर हेडलैम्प्स देखने को मिलते हैं।

बता दें, बजाज Pulsar 220F में 220cc का इंजन दिया है जो 20.9hp की पावर और 18.5Nm का टॉर्क देता है। बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। आपको बता दें कि यही इंजन कंपनी ओपनी क्रूज़ बाइक अवेंजर में भी इस्तेमाल करती है। इस बाइक को हमने टेस्ट किया है। इसका इंजन काफी स्मूथ है। और हाई परफॉरमेंस देता है। सिटी राइड और लॉन्ग राइड के लिहाज से यह बाइक काफी बढ़िया है। हाई स्पीड में भी राइडर का आत्मविश्वास बना रहता है।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...