1. हिन्दी समाचार
  2. Redmi Note 8 Pro का नया कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च, कल बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

Redmi Note 8 Pro का नया कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च, कल बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

New Color Variant Of Redmi Note 8 Pro Launched In India Will Be Available For Sale Tomorrow

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने सोमवार को रेडमी नोट 8 प्रो (Redmi Note 8 Pro) के नए ओशियन ब्लू कलर वेरियंट को लॉन्च कर दिया है। फिलहाल कंपनी ने कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें कि लॉन्चिंग के दौरान रेडमी नोट 8 प्रो को शैडो ब्लैक, गामा ग्रीन, डार्क सी ब्लू और हैलो व्हाइट ह्यू कलर वेरिएंट में पेश किया गया था। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। स्मार्टफोन को कल यानी 27 नवंबर को फ्लैश सेल में अमेजन इंडिया और एमआई ऑनलाइन स्टोर पर दोपहर 12 बजे बेचा जाएगा।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

रेडमी नोट 8 प्रो की कीमत

रेडमी नोट 8 प्रो के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये है, 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी मॉडल की कीमत 15,999 रुपये और 8 जीबी रैम के साथ 128 स्टोरेज मॉडल की कीमत 17,999 रुपये है। फोन की बिक्री 21 अक्टूबर को अमेजन इंडिया और एमआई स्टोर से होगी।

रेडमी नोट 8 प्रो की स्पेसिफिकेशन

इस फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित MIUI 10 मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। इस फोन में मीडियाटेक का हीलियो G90T प्रोसेसर है जिसे खासतौर पर गेमर्स के लिए बनाया गया है। इस फोन में 8 जीबी रैम मिलेगी और कूलिंग के लिए लिक्विड कूलिंग सपोर्ट मिलेगा।

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...