WWC: फाइनल में पहुंचने पर राजीव शुक्ला ने दे डाली चैम्पियंस ट्रॉफी की बधाई

New Controversial Tweet Of Rajeev Shukla For Wwc

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर जरा सी चूक किस हद तक भारी पड़ जाती है इसका ताजा उदाहरण देखने आईपीएल चेयरमैन और राज्यसभा सांसद रजीव शुक्ला के साथ जिनके द्वारा ट्वीटर पर किया एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल हुआ कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने विश्व कप के फाइनल में आस्ट्रेलिया को हरा पूरे देश को गौरवान्वित होने का मौका दिया जिसके बाद देश भर से महिला क्रिकेट टीम को बधाइयाँ मिलने लगी। इसी बीच आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने भी ट्विटर पर टीम को शुभकामनाएं दी लेकिन वह अपने ट्वीट को लेकर फंस गए हैं। असल में महिला क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल जीता है लेकिन शुक्ला ने टीम को चैंपियंस ट्रोफी के फाइनल में पहुंचने की बधाई दे दी है।

राजीव शुक्ला ने ट्वीट किया, ‘महिला क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया को हराकर चैंपियंस ट्रोफी के फाइनल में पहुंचने पर बधाई। हरमनप्रीत ने बहुत अच्छा खेला।’ शुक्ला के इस ट्वीट पर कई लोगों ने रिप्लाई कर के बताया कि यह वर्ल्ड कप है न कि चैंपियंस ट्रोफी।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर जरा सी चूक किस हद तक भारी पड़ जाती है इसका ताजा उदाहरण देखने आईपीएल चेयरमैन और राज्यसभा सांसद रजीव शुक्ला के साथ जिनके द्वारा ट्वीटर पर किया एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल हुआ कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने विश्व कप के फाइनल में आस्ट्रेलिया को हरा पूरे देश को गौरवान्वित होने का मौका दिया जिसके बाद देश भर से महिला क्रिकेट टीम को बधाइयाँ मिलने लगी। इसी बीच आईपीएल चेयरमैन…