सरेराह युवती के साथ दरिंदगी, सैलरी मांगने पर दबंगों ने सड़क पर दौड़ा—दौड़कर पीटा

noida crime
सरेराह युवती के साथ दरिंदगी, सैलरी मांगने पर दबंगों ने उसे सड़क पर दौड़ा—दौड़कर पीटा

ग्रेटर नोएडा। सूबे में महिलाओं और युवतियों पर हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस का खौफ दबंगों के दिलो दिमाग से निकल चुका है। इस कारण वह सरेराह महिलाओं और युवतियों को अपना निशाना बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो ग्रेटर नोएडा का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक युवती को सरेराह सड़क पर दबंग दौड़ा—दौड़ाकर पीटते नजर आ रहे हैं।

New Delhi City Ncr Girl Beaten In Uttar Pradeshs Greater Noida :

दिल दलहा देने वाला ये वीडियो पुलिस की चौकसी की पोल खोलती है। जांच पड़ताल में सामने आया कि सैलरी मांगने पर दबंगों ने उसको बुरी तरह से पीटा। पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के कौशल्या रेजीडेंसी के पास का है। हालांकि पिटाई का यह वीडियो कब का है, अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन ग्रेटर नोएडा में इस तरह की घटना सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर मार्च महीने में सैलून में काम करना शुरू किया था। आरोप है कि जब उसने अपनी सैलरी मांगी तो वसीम अपने साथी शेरा के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। इन सबमें वसीम का साला भी शामिल है। पिटाई से आहत पीड़िता का कहना है कि सैलरी मांगने पर वह कई दिनो तक उसे बरगलाते रहे और सैलरी के लिए उसके सामने शारीरिक संबंध बनाने की मांग रख दी।

आरोप है कि विरोध पर दबंगों ने बिना किस डर के युवती को सरेराह सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा। युवती के ​सड़क पर गिरने के बाद भी उसकी पिटाई किये। वायरल वीडियो में दबंगों की करतूत दिखाई दे रही है। फिलहाल युवती की शिकायत और वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है। इसमें दुष्कर्म के प्रयास की भी धारा लगाई गई है। पुलिस अब वीडियो के आधार पर आरोपितों की तलाश करेगी।

ग्रेटर नोएडा। सूबे में महिलाओं और युवतियों पर हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस का खौफ दबंगों के दिलो दिमाग से निकल चुका है। इस कारण वह सरेराह महिलाओं और युवतियों को अपना निशाना बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो ग्रेटर नोएडा का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक युवती को सरेराह सड़क पर दबंग दौड़ा—दौड़ाकर पीटते नजर आ रहे हैं। दिल दलहा देने वाला ये वीडियो पुलिस की चौकसी की पोल खोलती है। जांच पड़ताल में सामने आया कि सैलरी मांगने पर दबंगों ने उसको बुरी तरह से पीटा। पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के कौशल्या रेजीडेंसी के पास का है। हालांकि पिटाई का यह वीडियो कब का है, अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन ग्रेटर नोएडा में इस तरह की घटना सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर मार्च महीने में सैलून में काम करना शुरू किया था। आरोप है कि जब उसने अपनी सैलरी मांगी तो वसीम अपने साथी शेरा के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। इन सबमें वसीम का साला भी शामिल है। पिटाई से आहत पीड़िता का कहना है कि सैलरी मांगने पर वह कई दिनो तक उसे बरगलाते रहे और सैलरी के लिए उसके सामने शारीरिक संबंध बनाने की मांग रख दी। आरोप है कि विरोध पर दबंगों ने बिना किस डर के युवती को सरेराह सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा। युवती के ​सड़क पर गिरने के बाद भी उसकी पिटाई किये। वायरल वीडियो में दबंगों की करतूत दिखाई दे रही है। फिलहाल युवती की शिकायत और वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है। इसमें दुष्कर्म के प्रयास की भी धारा लगाई गई है। पुलिस अब वीडियो के आधार पर आरोपितों की तलाश करेगी।