हादसा: ‘जुनैद’ के बाद अब भीड़ ने ‘देवेंद्र’ को ट्रेन से फेंक मार डाला

New Delhi City Ncr Youth Killed On Ballabhgarh Train Route

नई दिल्ली। दिल्ली-बल्लभगढ़ रूट पर जुनैद की हत्या का मामला तो याद ही होगा, वही घटना जिसमे जुनैद की मौत पर जमकर सियासत हुई, साथ ही समाज के बुद्धजीवी वर्ग ने इसकी निंदा करते हुए ऐसी घटनायें भविष्य में न घटे इस बात की जागरूकता भी फैलाई जा रही थी लेकिन एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, हैरान करने वाली बात यह है कि इलाका भी वही हैं जहां जुनैद का शिकार हुआ था। दरअसल फरीदाबाद में दो युवकों को चलती ट्रेन से नीचे फेंकने का मामला सामने आया है। इनमें एक युवक की मौत की भी खबर है। पूरी घटना दिल्ली-बल्लभगढ़ रूट की है।

घटना शनिवार रात को बल्लभगढ़-पलवल के पास की है और दोनों युवक असावटी के पास एक गांव के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों युवक दिल्ली-आगरा-इंटरसिटी से जा रहे थे। ट्रेन में सीट को लेकर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा कि युवकों को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया।

इसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है। उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, हादसे में जाने गंवाने वाले युवक का नाम देवेंद्र (38) था। चार बच्चों का पिता देवेंद्र बल्लभगढ़ स्थित एक कंपनी में काम करता था। घटना के समय वह पलवल से आ रहा था।

बताया जा रहा है कि देवेंद्र और दूसरे युवक को ट्रेन से फेंकने वाले चार लोग थे। वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अभी फरार बताया जा रहा है। यहां पर बता दें कि 6 वर्षीय जुनैद की इस साल 22 जून को मथुरा जा रही ट्रेन में भीड़ ने पीट-पीटकर और चाकू मारकर हत्या कर दी थी। घटना के वक्त जुनैद दिल्ली के सदर बाज़ार से ईद की ख़रीदारी कर अपने गांव लौट रहा था।

नई दिल्ली। दिल्ली-बल्लभगढ़ रूट पर जुनैद की हत्या का मामला तो याद ही होगा, वही घटना जिसमे जुनैद की मौत पर जमकर सियासत हुई, साथ ही समाज के बुद्धजीवी वर्ग ने इसकी निंदा करते हुए ऐसी घटनायें भविष्य में न घटे इस बात की जागरूकता भी फैलाई जा रही थी लेकिन एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, हैरान करने वाली बात यह है कि इलाका भी वही हैं जहां जुनैद का शिकार हुआ था। दरअसल फरीदाबाद…