1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Twitter में जल्द आने वाला है नया फीचर, डिटेल्स में जानें इसके बारे में

Twitter में जल्द आने वाला है नया फीचर, डिटेल्स में जानें इसके बारे में

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अपने एंड्राइड यूजर्स को गूगल अकाउंट के जरिए लॉग-इन करने की सुविधा दे दी है। इसका मतलब है कि अब नए यूजर्स आसानी से गूगल अकाउंट के माध्यम से लॉग-इन कर सकते हैं और उन्हें नाम और ई-मेल एड्रेस जैसी बेसिक जानकारी दर्ज नहीं करनी होगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

New Feature Coming Soon In Twitter Know About It In Details

नई दिल्ली। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अपने एंड्राइड यूजर्स को गूगल अकाउंट के जरिए लॉग-इन करने की सुविधा दे दी है। इसका मतलब है कि अब नए यूजर्स आसानी से गूगल अकाउंट के माध्यम से लॉग-इन कर सकते हैं और उन्हें नाम और ई-मेल एड्रेस जैसी बेसिक जानकारी दर्ज नहीं करनी होगी। कंपनी का मानना है कि नए फीचर के जरिए यूजर्स किसी भी डिवाइस से आसानी से लॉग-इन कर सकेंगे।

पढ़ें :- खास होगा iPhone 13 का डिस्प्ले, मिलेगा Android वाला यह स्पेशल फीचर

9to5Mac की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर ट्विटर के बीटा वर्जन पर उपलब्ध है। इस फीचर की टेस्टिंग चल रही है। उम्मीद है कि इस फीचर को जल्द ही स्टेबल वर्जन के लिए जारी किया जाएगा। लेकिन कंपनी की ओर से अभी तक फीचर की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इस वर्जन पर उपलब्ध है साइन-इन फीचर
ट्विटर के 9.3.0-beta.04 बीटा वर्जन पर गूगल अकाउंट से लॉग-इन करने का ऑप्शन उपलब्ध है। अगर आप इस नए फीचर का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो आप गूगल प्ले-स्टोर पर जाकर ट्विटर के बीटा वर्जन के लिए एनरोल कर सकते हैं।

3 अगस्त को बंद हो जाएगा यह फीचर
आपको बता दें कि ट्विटर (Twitter) 3 अगस्त को अपना सबसे खास फ्लीट (Fleets) फीचर बंद करने जा रहा है। कंपनी का कहना है कि यह फीचर यूजर्स को आकर्षि‍त करने में सफल नहीं हुआ है। इस ही कारण इस फीचर को बंद किया जा रहा है। इसके लिए हमें बहुत खेद है।

 

पढ़ें :- WhatsApp एन्क्रिप्टेड क्लाउड बैकअप का Android के लिए परीक्षण किया जा रहा है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X