WhatsApp में ऐड हुए ये शानदार फीचर

WhatsApp, यूजलेस तस्वीरें ऑटोमैटिक डिलीट
WhatsApp पर आने वाली यूजलेस तस्वीरें ऐसे होगी ऑटोमैटिक डिलीट

आजकल वॉट्सएप हर इंसान की पहली पसंद है। वॉट्सएप के बिना इंसान 5 मिनट भी नहीं रह पाता है। इंस्टेंट मेसेजिंग व फोटो शेयरिंग एप वॉट्सएप को दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में वॉट्सएप के एंड्रॉयड बीटा वर्जन पर शानदार फीचर्स देखने को मिले है।

New Features Added To Whatsapp :

नए अपडेट :
इस नए अपडेट में आपको वीडियो कॉल स्विच बटन के साथ स्टीकर आइकन और ग्रुप कॉलिंग जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। वॉट्सएप से ऑल कॉन्टेक्ट टैब का फीचर हटा लिया गया है।

ग्रुप कॉलिंग :
नए फीचर्स में एक फीचर जो सबसे ख़ास बताया जा रहा है वो है वॉयस टू वीडियो कॉल स्विच फीचर। अगर आप किसी से ऑडियो कॉल के द्वारा जुड़े हुए है और आप अपनी कॉल वीडियो में कन्वर्ट करना चाह रहे है तो आपको फोन कट करने की जरूरत नहीं है। बिना फोन कॉल काटे ही आप वीडियो कॉल में स्विच कर सकते है। वॉयस टू वीडियो कॉल फीचर एंड्रायड 6.0 से ऊपर वाले सभी वर्जन पर काम करता है।

आजकल वॉट्सएप हर इंसान की पहली पसंद है। वॉट्सएप के बिना इंसान 5 मिनट भी नहीं रह पाता है। इंस्टेंट मेसेजिंग व फोटो शेयरिंग एप वॉट्सएप को दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में वॉट्सएप के एंड्रॉयड बीटा वर्जन पर शानदार फीचर्स देखने को मिले है।नए अपडेट : इस नए अपडेट में आपको वीडियो कॉल स्विच बटन के साथ स्टीकर आइकन और ग्रुप कॉलिंग जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। वॉट्सएप से ऑल कॉन्टेक्ट टैब का फीचर हटा लिया गया है।ग्रुप कॉलिंग : नए फीचर्स में एक फीचर जो सबसे ख़ास बताया जा रहा है वो है वॉयस टू वीडियो कॉल स्विच फीचर। अगर आप किसी से ऑडियो कॉल के द्वारा जुड़े हुए है और आप अपनी कॉल वीडियो में कन्वर्ट करना चाह रहे है तो आपको फोन कट करने की जरूरत नहीं है। बिना फोन कॉल काटे ही आप वीडियो कॉल में स्विच कर सकते है। वॉयस टू वीडियो कॉल फीचर एंड्रायड 6.0 से ऊपर वाले सभी वर्जन पर काम करता है।