1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. GOOGLE मैप में आए नए फीचर्स, ऐसे कर सकतें हैं इस्तेमाल

GOOGLE मैप में आए नए फीचर्स, ऐसे कर सकतें हैं इस्तेमाल

New Features In Google Map Can Be Used

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: Google ने Google मैप्स के एक्सप्लोर टैब के तहत एक नए ‘सामुदायिक फ़ीड’ के रोलआउट के साथ Google मैप्स की सामाजिक विशेषताओं को और विकसित कर रहा है। यह Android और iPhone दोनों के लिए विश्व स्तर पर हो रहा है।

पढ़ें :- Google में आया नया गजब फीचर्स, ऐसे कर सकतें हैं इस्तेमाल

Google के अनुसार हर दिन लोग अपने पसंदीदा स्थानों के लिए सिफारिशों, व्यावसायिक सेवाओं के अपडेट नई समीक्षा और रेटिंग, फ़ोटो अन्य लोगों के सवालों के जवाब, अपडेट किए गए पते और Google मैप्स समुदाय पर अधिक सहित 20 मिलियन से अधिक योगदान प्रस्तुत करते हैं।

अब सामुदायिक फीड सहायक स्थानीय सूचनाओं को एक साथ लाएगा और उपयोगकर्ताओं के चयनित हितों के लिए इसे दर्जी करेगा। खोज विशाल ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा यह आपको स्थानीय विशेषज्ञों द्वारा Google मानचित्र में जोड़े गए नवीनतम समीक्षाओं, फ़ोटो और पोस्ट को दिखाएगा और जिन लोगों को आप खाने-पीने के व्यापारियों के साथ-साथ और इनफ़ुटेशन जैसे प्रकाशकों के लेखों से खोजते हैं।

Google पोस्ट के लिए अधिक जोखिम: Google ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा है “सामुदायिक फ़ीड के प्रारंभिक परीक्षण में हमने देखा कि व्यापारियों के पोस्ट फ़ीड के अस्तित्व में आने से पहले दो गुना अधिक देखे जाते हैं। इसलिए अब और लोग यह देख सकते हैं कि क्या कोई स्थानीय व्यवसाय एक नई सेवा प्रदान कर रहा है, सीमित समय की विशेषता है या घर के बाहर बैठने की सुविधा है। ”

पढ़ें :- Whatsapp pay ने मिलाया इन बैंक से हाथ, 20 मिलियन से अधिक यूजर्स को मिलेगा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...