1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अमेरिका की न्यू जर्सी असेंबली ने दिया धरम पाजी को खास अवॉर्ड, धर्मेन्द्र बोले- गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं

अमेरिका की न्यू जर्सी असेंबली ने दिया धरम पाजी को खास अवॉर्ड, धर्मेन्द्र बोले- गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: धरम पाजी के नाम से मशहूर अभिनेता को बॉलीवुड का हीमैन भी कहा जाता है। इस समय उनको लेकर एक खबर सामने आ रही है जो कि चर्चा में है। दरअसल अभिनेता को एक ऐसे सम्मान से सम्मानित किया गया है जो कि पहली बार किसी बॉलीवुड अभिनेता को मिला है।

पढ़ें :- बॉलीवुड के फिल्म निर्माता जानें क्यूं डरते हैं 'Horror Movies' से ? छोरी ...

बता दें कि धरम पाजी को अमेरिका के न्यू जर्सी सीनेट की ओर से लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इस खास सम्मान की बात करें तो इसको हिंदी सिनेमा में अपने खास योगदान के लिए दिया गया है।

आपको बता दें, धर्मेंद्र की उम्र काफी हो गई है और शुरुआत से अब तक वो लगातार काम कर रहे हैं और चर्चा का विषय बने रहते हैं। उन्होने काफी ऐसी फिल्में की हैं जिनके लिए उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा।

जर्नल असेंबली द्वारा मीडिया में खबरें हैं उनकी मानें तो इस सम्मान के लिए अमेरिका के न्यू जर्सी सीनेट और जर्नल असेंबली द्वारा संयुक्त विधायी प्रस्ताव पारित किया गया। इन दोनों सदनों की सर्वसम्मति से ये सम्मान उनको मिला है।

पढ़ें :- विक्की कौशल और रणबीर कपूर को तस्वीर में एक साथ देख, फैंस ने किये मजेदार कमेंट्स

इस अवॉर्ड को लेते हुए धर्मेंद्र ने कहा है कि..”इस तरह का सम्मान मुझे मिला है मैं काफी ज्यादा खुश हूं और काफी गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।’ ये सम्मान उनको वर्चुअली दिया गया है। इस समय वो फिल्म अपने 2 को लेकर चर्चा में हैं जिसका ऐलान कुछ समय पहले किया गया और इस फिल्म में करण देओल नजर आने वाले हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...