Jio का नया आफॅर 8 महीनों तक मुफ्त मिलेगा 1.5 जीबी 4जी डाटा

Jio Offer, Jio, Reliance Jio
मुंबई। अपने मोबाइल इंटरनेट आफॅर्स के बूते भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री में चुनौती बन कर उभरी रिलाइंस जियो (Reliance Jio) ने अपने नए उपभोक्ताओं के लिए एक नया आफॅर लांच किया है। जिसके तहत JioFi डिवाइस और रेडमी 5 स्मार्टफोन खीदने वाले उपभोक्ताओं 8 महीनों तक 1.5 जीबी प्रतिदिन मुफ्त 4जी डाटा मिलता रहेगा। कंपनी के मुताबिक नई जियोफाई डिवाइस खरीदने वाले उपभोक्ता को जियोफाई डिवाइस के लिए 1999 रुपए चुकाने होंगे। इस कीमत के बदले उपभोक्ता को जियोफाई डिवाइस के…

मुंबई। अपने मोबाइल इंटरनेट आफॅर्स के बूते भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री में चुनौती बन कर उभरी रिलाइंस जियो (Reliance Jio) ने अपने नए उपभोक्ताओं के लिए एक नया आफॅर लांच किया है। जिसके तहत JioFi डिवाइस और रेडमी 5 स्मार्टफोन खीदने वाले उपभोक्ताओं 8 महीनों तक 1.5 जीबी प्रतिदिन मुफ्त 4जी डाटा मिलता रहेगा।

कंपनी के मुताबिक नई जियोफाई डिवाइस खरीदने वाले उपभोक्ता को जियोफाई डिवाइस के लिए 1999 रुपए चुकाने होंगे। इस कीमत के बदले उपभोक्ता को जियोफाई डिवाइस के अतिरिक्त 3595 रुपए की सेवाएं मिलेंगी। जिसमें 1295 रुपए डेटा बंडल के रूप में होंगे जबकि शेष 2300 रुपए के जियो बाउचर्स मिलेंगे। जिनका प्रयोग जियो के शॉपिंग ऐप आजियो, रिलाइंस डिजिटल और पेटीएम मॉल ऐप के माध्यम से खरीददारी करते समय छूट लेने के लिए किया जा सकेगा।

{ यह भी पढ़ें:- रिलायंस जियो फोन खरीदने पर अब ऐसे मिलेगा एक्सट्रा डिस्काउंट }

जियो के साथ रेडमी 5 स्मार्टफोन पर 2200 का कैशबैक—

जियोफाई के अलावा कंपनी ने रेडमी 5 स्मार्टफोन खरीदने पर 2200 रुपए का कैशबैक आफॅर शुरू किया है। इस आफॅर का लाभ लेने के लिए ग्राहक को 5,999 और 7,999 रुपए कीमत वाले रेडमी 5 स्मार्टफोन को जियो बंडल के साथ खरीदना होगा।

{ यह भी पढ़ें:- जियो का बड़ा धमाका, जल्द ही लांच होगा खास फीचर से लैस सिम वाला लैपटॉप }

Loading...