भारत में जल्द लांच होगा स्पेशल वाईफाई फीचर वाला यह दमदार स्मार्टफोन

honor11-750x400

New Launch India Smart Phone Special Wi Fi Feature

हुवावे के सब टर्मिनल ब्रांड हॉनर ने दो महीने पहले अपने स्मार्टफोन 7 एक्स को लांच किया था. लेकिन अब यह स्मार्टफोन को यूएस और भारत में जल्द लांच होगा, स्पेशल वाईफाई फीचर वाला यह दमदार स्मार्टफोन लांच करने को तैयार है.

कंपनी के इस दमदार स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और एंड्राइड नौगट ओएस. वाईफाई के लिए एक स्पेशल फीचर वाईफाई ब्रिज के चलते यह एक राऊटर की तरह काम करता है, जोकि इस फ़ोन को 4 अन्य डिवाइस कनेक्ट कर सकता है. तो चलिए जानते है हॉनर 7 एक्स स्मार्टफोन को और भी करीब से:

  • डिजाइन: कंपनी के इस स्मार्टफोन में 5.9 इंच वाला फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है. जिसमे ज्यादा स्क्रीन रिजोल्शन क्षमता और आस्पेक्ट रेशियो 16:9 दी गयी है. डाटा सिक्योरिटी के लिए फ़ोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है.
  • बैटरी: हॉनर के 7 एक्स फ़ोन में पॉवर सप्लाई के लिए एक 3340 एमएएच बैटरी का सपोर्ट दिया है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के चलते 4जी, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, ऑडियो जैक, माइक्रो यूएसबी चार्जर और अन्य सेंसर फीचर से लैस है.
  • परफॉर्मन्स: हॉनर 7 एक्स फ़ोन में ज्यादा परफॉर्मन्स के चलते 2.36 क्लॉक स्पीड वाला गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर किरिन 659 ओक्टा कर प्रोसेसर है. फ़ोन में मल्टीटॉस्किंग के लिए 4 जीबी रैम का सपोर्ट दिया है. ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आने वाल यह फ़ोन एंड्राइड के नौगट ओएस वर्जन पर कार्य करता है.
  • कैमरा: कंपनी ने नए फ़ोन में फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल पर एक ड्यूल कैमरा दिया गया है. जिसमे 16+2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है. जबकि वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट का कैमरे के साथ आता है. मीडिया के संग्रहण के लिए फ़ोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज रखा है. जिसे यूज़र आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोयूएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

हुवावे के ब्रांड हॉनर 7 एक्स फ़ोन ज्यादा फ़ास्ट परफॉर्मन्स वाला फ़ोन है. जिसे यूज़र चाहे तो गेमिंग और वेब ब्राउज़िंग के लिए काम में ले सकता है. यह फ़ोन एक बेहद ही कमाल के वाईफाई फीचर से लैस है. भविष्य में आने वाली जानकारियों के लिए हमे सब्सक्राइब करे.

हुवावे के सब टर्मिनल ब्रांड हॉनर ने दो महीने पहले अपने स्मार्टफोन 7 एक्स को लांच किया था. लेकिन अब यह स्मार्टफोन को यूएस और भारत में जल्द लांच होगा, स्पेशल वाईफाई फीचर वाला यह दमदार स्मार्टफोन लांच करने को तैयार है. कंपनी के इस दमदार स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और एंड्राइड नौगट ओएस. वाईफाई के लिए एक स्पेशल फीचर वाईफाई ब्रिज के चलते यह एक राऊटर की तरह काम करता है, जोकि इस फ़ोन को 4 अन्य डिवाइस कनेक्ट…